जबलपुर: धुआंधार जल प्रपात में 60 फुंट ऊंचाई से कूदी महिला, क्या बच पाई उसकी जान? जानें

धीरज शाह

18 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 18 2023 11:08 AM)

Jabalpur news: विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल धुआंधार जल प्रपात में शनिवार की दोपहर 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने अचानक ही आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी. महिला को नर्मदा नदी में कूदते देख तुरंत ही मौके पर मौजूद भेड़ाघाट थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक ने गोताखोरों की मदद से महिला को नदी से बाहर […]

Jabalpur: A woman jumped from a height of 65 feet in Dhuandhar Falls, did she survive? learn

Jabalpur: A woman jumped from a height of 65 feet in Dhuandhar Falls, did she survive? learn

follow google news

Jabalpur news: विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल धुआंधार जल प्रपात में शनिवार की दोपहर 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने अचानक ही आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी. महिला को नर्मदा नदी में कूदते देख तुरंत ही मौके पर मौजूद भेड़ाघाट थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक ने गोताखोरों की मदद से महिला को नदी से बाहर निकाला और 108 की मदद से मेडिकल भिजवाया. महिला की हालत गंभीर बताई जा रहीं है, जिसका मेडिकल कालेज में इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक भेड़ाघाट थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल हरि ओम बेस  धुआंधार व्यू पॉइंट के पास घूम रहें थे. तभी उन्होंने देखा कि एक बुजुर्ग महिला धुआंधार में कूदने की तैयारी कर रहीं है. बुजुर्ग महिला को देखते ही पुलिस कर्मी ने जोर से चिल्लाया पर तब तक महिला ने पानी में छलांग लगा चुकी थी. महिला को पानी में कूदते देख पुलिसकर्मी ने स्थानीय गोताखोर गुरु ठाकुर, राजेश भूमिया और संतोष ठाकुर की मदद से महिला को बाहर निकाला, और फिर उसे इलाज के लिए मेडीकल भिजवाया है.

पुलिसकर्मी की सूझबूझ से बची महिला की जान
भेड़ाघाट थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी हरिओम सिंह ने बताया कि आज दोपहर जब वह धुआंधार व्यू पॉइंट में ड्यूटी पर थे. तभी उन्होनें देखा की महिला नदी में कूदने की तैयारी कर रही है. मैने तुरंत जोर जोर से चिल्लाना शुरू किया और  महिला के नर्मदा नदी में छलांग लगाते ही गोताखोर और मैं भी नदी में कूद गया.  रस्सी के सहारे से बुजुर्ग महिला को पानी से बाहर निकाला है. महिला हाव-भाव से आसपास के गांव की लग रहीं है. घायल महिला को मेडिकल कालेज भिजवाने के बाद अब भेड़ाघाट थाना पुलिस के परिवार वालों की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज से युवती की गुहार, ‘मुझे नौकरी दिला दो मामा’, फिर हुआ कुछ ऐसा

    follow google newsfollow whatsapp