महादेव मेला : यात्रियों से भरा वाहन खाई में गिरा, 4 की मौत 7 गंभीर रूप से घायल

पवन शर्मा

• 11:16 AM • 18 Feb 2023

Chhindwara news:  मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में महादेव मेले में जा रहा यात्रियों से भरा वाहन हादसे का शिकार हो गया है.यात्रियों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया है. हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. वही इस घटना में 7 अन्य लोग गभीर रूप से घायल हुए हैं. […]

accident news, chhindwaranews, chhindwaraaccident

accident news, chhindwaranews, chhindwaraaccident

follow google news

Chhindwara news:  मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में महादेव मेले में जा रहा यात्रियों से भरा वाहन हादसे का शिकार हो गया है.यात्रियों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया है. हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. वही इस घटना में 7 अन्य लोग गभीर रूप से घायल हुए हैं.
मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को नजदीकी जुन्नारदेव अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पर घायलों का इलाज जारी है. जुन्नारदेव अस्पताल में डॉक्टर्स ने 4 लोगों की मौत की पुष्टी की है.

यह भी पढ़ें...

जुन्नारदेव थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा ने जानकारी देते हुये बताया कि वाहन में बैतूल जिले के चिचपाती के 25 लोग सवार थे. जो महादेव मेला जा रहे थे. घटना गोरख घाट की है, जो दमुआ से भूरा भगत जाने वाले रास्ते पर पड़ता है. भीषण हादसे की खबर के बाद जुन्नारदेव पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतकों और घायलों को क्रेन की मदद से निकाल कर अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढें :सीएम शिवराज की सभा में डेड बॉडी लेकर पहुंच गए ग्रामीण, पुलिस ने कर दिया लाठीचार्ज

मृतकों में चिचपाति निवासी सचिन कलीराम (10),लक्ष्मी बालू उईके(20), गुद गांव निवासी किशन सोमा कड़वे(40) और होमेंद्र जगनू कड़वे(26) शामिल हैं. जबकि घायलों में कलीराम वासुदेव(35), भुता(42),अर्जुन(21) पार्वती(35), चतरू(45),मगों(32) गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें छिंदवाड़ा और जुन्नारदेव अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक सकरी सड़क होने के कारण बीते चार दिन में ये चौथा हादसा है. महादेव मेले में लोगों के बढ़ते आवागमन के कारण सड़क पर दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं.

फोटो: पवन शर्मा

छिंदवाड़ा में किसान ने की आत्महत्या
छिंदवाड़ा में एक किसान ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है. किसान नरेश पवार ने अपने खेत में फांसी लगाई. उनका शव खेत के एक पेड़ पर लटका मिला. किसान ने किन कारणों से आत्महत्या की है. इन कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है. किसान नरेश पवार मोहखेड़ के नरसला गांव के निवासी थे. जिनकी लगभग 12 एकड़ पुश्तैनी जमीन है. मृतक नरेश पवार के बेटे ने बताया कि रात में अचानक बिना बताए घर से बाहर चले गए थे. जिसके बाद उनको सूचना मिली कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है.

    follow google newsfollow whatsapp