नरसिंहपुर:भतीजे को स्कूल छोड़ने जा रही थी बुआ, दोनों को बस ने कुचला

अनुज ममार

20 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 20 2023 10:53 AM)

NARSINGHPUR NEWS: नरसिंहपुर जिले के करेली पुल के पास सुबह 9 बजे एक बस ने पैदल जा रहे बुआ-भतीजे को कुचल दिया. करेली पुल के पास से उमाबाई विश्वकर्मा उम्र 52 वर्ष और भतीजा सागर विश्वकर्मा उम्र ३ वर्ष घर से पैदल जा रहे थे. बुआ अपने भतीजे को स्कूल छोड़ने जा रही थी. तभी […]

mptak
follow google news

NARSINGHPUR NEWS: नरसिंहपुर जिले के करेली पुल के पास सुबह 9 बजे एक बस ने पैदल जा रहे बुआ-भतीजे को कुचल दिया. करेली पुल के पास से उमाबाई विश्वकर्मा उम्र 52 वर्ष और भतीजा सागर विश्वकर्मा उम्र ३ वर्ष घर से पैदल जा रहे थे. बुआ अपने भतीजे को स्कूल छोड़ने जा रही थी. तभी पीछे से एक बस चालक ने अनियंत्रित तरीके से बस चलाते हुए दोनों के ऊपर बस चढ़ा दी.

यह भी पढ़ें...

बुआ-भतीजा दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए और बस चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बस को जब्त कर सुआतला थाने में जब्ती में रखवा दिया है. बस चालक के खिलाफ पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. 

सीसीटीवी फुटेज आया सामने, रौंदते हुए निकल गई बस

घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. इस फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह से बस चालक ने सामने दिखाई देने के बावजूद महिला और उसके साथ आए मासूम बच्चे को बस के नीचे रौंदते हुए निकल गया. परिवार में इस दुर्घटना के बाद मातम पसरा है. पूरे जिले में इस घटना से रोष है.

    follow google newsfollow whatsapp