मुरैना: दवा नहीं देने पर भड़के मरीज के परिजन, नर्सिंग ऑफिसर से की मारपीट

हेमंत शर्मा

• 08:15 AM • 19 Mar 2023

Morena News: मुरैना में नर्सिंग ऑफिसर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. शनिवार को मुरैना जिला अस्पताल में दवा नहीं देने की बात पर मरीज के अटेंडरों ने नर्सिंग ऑफिसर के साथ मारपीट कर दी. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है. नर्सिंग ऑफिसर ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली […]

Morena, Morena News, MP News, Madhya Pradesh, Crime

Morena, Morena News, MP News, Madhya Pradesh, Crime

follow google news

Morena News: मुरैना में नर्सिंग ऑफिसर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. शनिवार को मुरैना जिला अस्पताल में दवा नहीं देने की बात पर मरीज के अटेंडरों ने नर्सिंग ऑफिसर के साथ मारपीट कर दी. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है. नर्सिंग ऑफिसर ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की है. इसके ऊपर जिला अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने सख्त कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

नर्सिंग ऑफिसर रामनिवास कुशवाह ने बताया कि डॉक्टर की अनुमति के बिना इंजेक्शन नहीं देने की बात पर मरीज के अटेंडर भड़क गए और उन्होंने अपने अन्य साथियों को बुला लिया. इसके बाद उन्होंने रामनिवास कुशवाह के साथ जमकर मारपीट की. वहां मौजूद लोगों ने इस मारपीट का वीडियो भी बनाया. अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत रामनिवास ने सिटी कोतवाली में की है.

ये भी पढ़ें: .पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई, केंद्राध्यक्ष और सहायक केंद्राध्यक्ष सस्पेंड; जानें पूरा मामला

इंजेक्शन नहीं देने पर की मारपीट
जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल में पदस्थ नर्सिंग ऑफिसर रामनिवास कुशवाह रोज की तरह शनिवार की रात को भी चाइल्ड वार्ड में ड्यूटी पर तैनात थे. तभी वहां एक मरीज का अटेंडर आया. उसने नर्सिंग ऑफिसर रामनिवास से एक इंजेक्शन देने की मांग की. रामनिवास ने कहा कि जब तक डॉक्टर की अनुमति नहीं होगी, तब तक वे कोई दवा नहीं दे सकते हैं. इस पर मरीज के अटेंडर भड़क गए और रामनिवास के साथ मारपीट की.

नर्सिंग स्टाफ ने दी आंदोलन करने की चुनौती
इस मामले में जिला अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ का कहना है कि आये दिन उनके साथ इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन इन घटनाओं को रोकने के लिए कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए जाते हैं. नर्सिंग स्टाफ का कहना है कि नर्सिंग स्टाफ अगर अस्पताल में काम करने वाले नर्सिंग स्टाफ को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई तो जिला अस्पताल का स्टाफ आंदोलन करेगा.

    follow google newsfollow whatsapp