शराब के नशे में युवक का जनपद कार्यालय में हंगामा, स्टाफ ने कर दी जमकर पिटाई

राजेश भाटिया

13 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 13 2023 9:20 AM)

Betul news: बैतूल जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक के साथ कुछ लोग मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो बुधवार का है और बैतूल के आमला जनपद पंचायत कार्यालय का है, जहां एक युवक के […]

Ruckus in the district office of a drunk youth, the staff thrashed him fiercely

Ruckus in the district office of a drunk youth, the staff thrashed him fiercely

follow google news

Betul news: बैतूल जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक के साथ कुछ लोग मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो बुधवार का है और बैतूल के आमला जनपद पंचायत कार्यालय का है, जहां एक युवक के साथ अधिकारी कर्मचारी मारपीट कर रहे हैं.  इस पूरे मामले को जनपत पंचायत सीईओ ने युवक के खिलाफ आमला थाने सरकारी काम में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बैतूल जनपद कार्यालय में पिट रहे युवक का नाम जयराज उइके है. जयराज उइके के साथ आमला जनपद पंचायत सीईओ दानिश खान और उनके स्टाफ के लोग मारपीट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि तीन युवक आमला जनपद गए थे, जो कि शराब के नशे में थे. इनकी विज्ञापन के पेमेंट को लेकर सीईओ दानिश खान से बात हुई.

सीईओ उसने टेबल पर रखे कागज फाड़े
जनपद पंचायत CRO दानिश खान का कहना है कि युवक ने उनकी टेबल पर रखे कागज भी फाड़ दिए और उनके साथ बदतमीजी करने लगा. जिसके चलते स्टाफ के लोगों के साथ उससे छीना झपटी हुई और हाथापाई हो गई.  इस मामले को लेकर दानिश खान ने आमला पुलिस थाने में युवक जयराज उइके के खिलाफ मारपीट और सरकारी काम में बाधा का प्रकरण दर्ज कराया है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है घटना का किसी ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है आमला टीआई संतोष पन्द्रे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है वीडियो उनके संज्ञान में भी आया है.

ये भी पढ़ें: जंगल ले जाकर 7 साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधा

    follow google newsfollow whatsapp