आसाराम-नारायण साईं की शिकायतकर्ता पर किया था हमला, गुजरात एटीएस ने ऐसे पकड़ा; अब पुलिस ने निकाली हिस्ट्री

प्रमोद कारपेंटर

16 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 16 2023 10:21 AM)

Crime News: आसाराम और नारायण साईं केस की शिकायतकर्ता पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी शैलेन्द्र उर्फ सुनील को गुजरात एटीएस ने शाजापुर जिले से गिरफ्तार किया था. वह 2014 से ही फरार चल रहा था. पकड़े जाने के बाद आगर मालवा जिला प्रशासन हरकत में आया है. गुजरात एटीएस टीम ने आरोपी शैलेंद्र को […]

Rape, Crime, Accused, Agar Malwa, Madhya Pradesh, MP News

Rape, Crime, Accused, Agar Malwa, Madhya Pradesh, MP News

follow google news

Crime News: आसाराम और नारायण साईं केस की शिकायतकर्ता पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी शैलेन्द्र उर्फ सुनील को गुजरात एटीएस ने शाजापुर जिले से गिरफ्तार किया था. वह 2014 से ही फरार चल रहा था. पकड़े जाने के बाद आगर मालवा जिला प्रशासन हरकत में आया है. गुजरात एटीएस टीम ने आरोपी शैलेंद्र को शाजापुर के सुसनेर से गिरफ्तार किया गया है, अब जिले की पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच-पड़ताल की है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि आसाराम बापू और उसका बेटा नारायण साईं, दुष्कर्म के आरोप में जेल में सजा काट रहे हैं. इस केस में एफआईआर दर्ज होने के बाद शिकायतकर्ता पर जानलेवा हमला किया गया था. आरोप है कि शिकायकर्ता के ऊपर शैलेंद्र उर्फ सुनील ने जानलेवा हमला किया था. आरोपी तभी से फरार चल रहा था. लंबी तलाश के बाद उसे गुजरात एटीएस ने शाजापुर के सुसनेर से गिरफ्तार किया था. अब आगर-मालवा प्रशासन वहां जाकर आरोपी की हिस्ट्री निकाल रहा है.

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री रंजना बघेल ने आधी रात RTI एक्टिविस्ट डॉ. आनंद राय के घर बोला धावा! कह दी ये बड़ी बात

गौशाला में काट रहा था फरारी
आरोपी सुसनेर की आसाराम गौशाला में 1 वर्ष से फरारी काट रहा था. गिरफ्तारी के बाद सुसनेर एसडीओपी पल्लवी शुक्ला और तहसीलदार विजय सैनानी ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर उस जगह की जांच-पड़ताल की. पुलिस टीम ने इस दौरान गौशाला में रह रहे बाहरी व्यक्तियों से पूछताछ की और उनके रिकार्ड खंगाले. जानकारी के मुताबिक आरोपी लंबे समय से सुसनेर की आसाराम गोशाला में रह रहा था.

गौशाला संचालन में कर रहा था मदद
पुलिस पूछताछ के दौरान गौशाला में रह रहे लोगों ने बताया कि आसाराम गौशाला में देशभर से सेकड़ों लोग आते रहते हैं. आरोपी सुनील भी वहां पर रहकर गोशाला के संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा था. जांच के दौरान गोशाला में आने वाले बाहरी लोगों से संबंधित को रिकॉर्ड नहीं मिले. पुलिस जांच के दौरान गोशाला समिति के अध्यक्ष और बीजेपी के जिला महामंत्री गजेंद्र सिंह चन्द्रावत व गोशाला के सरंक्षक पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी भी मौके पर पहुंचे और अधिकारियों से बातचीत की.

    follow google newsfollow whatsapp