होली पर रंग लगाना युवक को पड़ा भारी, दोस्तों ने दिन-दहाड़े चाकू से किया जानलेवा हमला

Indore News: होली के मौके पर एक युवक को लड़की को रंग लगाना महंगा पड़ गया. इस हरकत से गुस्साए लड़की के दोस्तों ने रंग लगाने वाले युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने तीनों आरोपियों के ऊपर मुकदमा दर्ज […]

Holi, Rangpanchmi, Crime, Indore, Indore News, Madhya Pradesh, MP News

Holi, Rangpanchmi, Crime, Indore, Indore News, Madhya Pradesh, MP News

follow google news

Indore News: होली के मौके पर एक युवक को लड़की को रंग लगाना महंगा पड़ गया. इस हरकत से गुस्साए लड़की के दोस्तों ने रंग लगाने वाले युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने तीनों आरोपियों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

मामला एमआइजी थाना क्षेत्र का है. पिंक सिटी कॉलोनी में रहने वाला आनंद अपने एक दोस्त के साथ अपनी बहन के हॉस्टल पर होली खेलने के लिए पहुंचा था. इसी दौरान उसने बहन की सहेली को रंग लगा डाला. इसे लेकर युवती के दोस्त कान्हा, रोहित और अरमान ने आनंद की जमकर पिटाई की और चाकू से हमला कर दिया, जिससे आनंद बुरी तरह घायल हो गया.

ये भी पढ़ें: बेटे के साथ भागी लड़की तो पिता को दी तालिबानी सजा, भूखा रखा और बांधकर की मारपीट; प्रताड़ित होकर लगा ली फांसी

गाली-गलौज के बाद कर दिया घायल
युवती को रंग लगाने की बात पर उसके दोस्त झगड़ा करने लगे. इसके बाद गाली गलौज की गई, विवाद बढ़ने पर आरोपियों ने चाकू मारकर आनंद को घायल कर दिया. घायल आनंद को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. मामले की जानकारी आनंद के भाई रवि ने पुलिस को दी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद प्रकरण दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी अरमान और रोहित का पूर्व में भी अपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है.

दिन-दहाड़े मारा चाकू
ये घटना कल दोपहर करीब 2 बजे की है. अंबेडकर पार्क स्थित अहिरवार समाज की धर्मशाला के सामने आरोपियों ने आनंद पर जानलेवा हमला किया. जानकारी में सामने आया कि कान्हा और रोहित ने आनंद को चाकू मारा, जबकि अरमान ने बेल्ट से पिटाई की. आरोपी मजदूर वर्ग के लोग हैं और मजदूरी का काम करते हैं. पुलिस ने धारा 307 का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब इन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp