धीरेंद्र शास्त्री को लेकर इस शहर में अभी भी है बहुत गुस्सा, लोगों ने एक साथ फूंक दिए उनके 17 पुतले

राजेश भाटिया

• 01:56 PM • 12 May 2023

Betul News: बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भले ही प्रीतम लोधी के साथ चल रहा विवाद समाप्त हो गया हो और प्रीतम लोधी के साथ गले मिलने के फोटो-वीडियो सामने आ गए हों लेकिन अभी भी विवादों का साया उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है. कलार समाज के आराध्य देव राजराजेश्वर […]

Dhirendra Shastri mp news Betul News Dhirendra Shastri Controversy

Dhirendra Shastri mp news Betul News Dhirendra Shastri Controversy

follow google news

Betul News: बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भले ही प्रीतम लोधी के साथ चल रहा विवाद समाप्त हो गया हो और प्रीतम लोधी के साथ गले मिलने के फोटो-वीडियो सामने आ गए हों लेकिन अभी भी विवादों का साया उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है. कलार समाज के आराध्य देव राजराजेश्वर सहस्त्रबाहु के खिलाफ की गई उनकी टिप्पणी को लेकर कलचुरी समाज में अभी भी बहुत नाराजगी है. इसी नाराजगी के चलते मध्यप्रदेश के बैतूल में लोगों ने धीरेंद्र शास्त्री के एक साथ 17 पुतले फूंक दिए.

यह भी पढ़ें...

कथा वाचन के दौरान उन्होंने कलार समाज के आराध्य देव राजराजेश्वर सहस्त्रबाहु के खिलाफ टिप्पणी की थी.  इस टिप्पणी को लेकर कलार समाज नाराज है और पहले विकासखंड स्तर पर प्रदर्शन किया था और अब पूरे जिले में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया गया है.

बैतूल के शिवाजी चौक पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के 17 पुतले एक साथ जलाए गए. कलार समाज ने रैली निकालकर बैतूल एसपी को ज्ञापन सौंपकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. इसके बाद कलेक्ट्रेट में कलार समाज ने धरना देकर ज्ञापन सौंपा. यहां भी नारेबाजी कर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है.

कलार समाज दे रहा धीरेंद्र शास्त्री को शास्त्रार्थ करने का चैलेंज
कलार समाज के अध्यक्ष मनोज आर्य ने एफआईआर की मांग के साथ ही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चैलेंज किया है कि वह भगवान सहस्त्रबाहु पर उनसे शास्त्रार्थ कर लें. उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री को भगवान सहस्त्रबाहु की कोई जानकारी नहीं है. शास्त्रार्थ में अगर वे हार गए तो पूरी जिंदगी धीरेंद्र शास्त्री के अधीन कर देंगे और अगर धीरेंद्र शास्त्री हार गए तो उनसे वाणी और जिव्हा की मांग करेंगे. कलार समाज ने ज्ञापन में चेतावनी भी दी है कि अगर एफआईआर नहीं हुई तो कलार समाज उग्र आंदोलन करेगा.

ये भी पढ़ेंदेवास में अचानक थाने पहुंच गए कृषि मंत्री, गुस्से में थानेदार से बोले, ‘तुम और पूरा स्टाफ सस्पेंड’

    follow google newsfollow whatsapp