इंदौर बायपास पर चलते ट्रक में लगी आग, खरगोन में कार जलकर खाक! ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Fierce Fire: इंदौर बायपास पर चलते ट्रक में अचानक आग लग गई. यह हादसा बुधवार की शाम को फीनिक्स मॉल के सामने हुआ. आग ने देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया और ट्रक धूं-धूं कर जलने लगा. हादसे में ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह चपेट में आ गया. ड्राइवर ने जैसे ही इंजन […]

Fierce Fire, Accident, Truck, Car, Indore, Madhya Pradesh

Fierce Fire, Accident, Truck, Car, Indore, Madhya Pradesh

follow google news

Fierce Fire: इंदौर बायपास पर चलते ट्रक में अचानक आग लग गई. यह हादसा बुधवार की शाम को फीनिक्स मॉल के सामने हुआ. आग ने देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया और ट्रक धूं-धूं कर जलने लगा. हादसे में ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह चपेट में आ गया. ड्राइवर ने जैसे ही इंजन से धुआं निकलते हुए देखा, वह ट्रक से कूद गया, फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रक काफी देर तक जलता रहा इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पा लिया गया.

यह भी पढ़ें...

इंदौर बायपास पर बेस्ट प्राइस के सामने ये हादसा हुआ. हालांकि इसमें किसी तरह के जानमाल की हानि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि ट्रक के इंजन में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी. इस ट्रक में टायर रखे हुए थे. मौके पर लसूड़िया थाना पुलिस पहुंची.

बागेश्वर धाम पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, ‘हिंदू राष्ट्र’ बनने के विचार पर कह दी ये बड़ी बात!

केबिन में लगी थी आग
आग इतनी भीषण थी कि आसमान में धुएं के गुबार उड़ते हुए दिखायी दे रहे थे, लेकिन फायरब्रिगेड की मदद से कुछ ही देर में इस भीषण आग पर काबू पा लिया गया. लसूड़िया थाना एसआई ने बताया कि आग ट्रक के केबिन में लगी थी, इस वजह से डीजल टैंक के फटने की संभावना थी. इस तरह बड़ा हादसा हो सकता था. उन्होंने कहा कि सुरक्षा के लिहाज से दोनों तरफ के ट्रैफिक को रोका गया था.

 

फोटो: उमेश रेवलिया 

 

खरगोन में चलती कार में आग
ऐसा ही एक हादसा खरगोन में हुआ, जब चलती कार में आग लग गई. गाड़ी ओंकारेश्वर से उज्जैन के लिए जा रही थी, उसी दौरान आग लग गई. घटनास्थल पर भारी भीड़ जुट गई. हादसे में कार बुरी तरह जलकर खाक हो गई. कार के ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई. इसके बाद मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड से आग पर काबू पाया गया.

    follow google newsfollow whatsapp