इंदौर: लड़की जैसा दिखने की थी चाहत! संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच में जुटी

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

05 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 5 2023 12:33 PM)

Indore news:  इंदौर में एक नाबालिग किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों के अनुसार नाबालिग किशोर को लड़की जैसा दिखने की चाहत थी. लेकिन मौत को लेकर पुलिस कुछ भी स्पष्ट नहीं कर पा रही है. क्योंकि न ही नाबालिग किशोर ने आत्महत्या की है और न ही पुलिस को नाबालिग […]

crimenews, indorenews, mpnews, mptak

crimenews, indorenews, mpnews, mptak

follow google news

Indore news:  इंदौर में एक नाबालिग किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों के अनुसार नाबालिग किशोर को लड़की जैसा दिखने की चाहत थी. लेकिन मौत को लेकर पुलिस कुछ भी स्पष्ट नहीं कर पा रही है. क्योंकि न ही नाबालिग किशोर ने आत्महत्या की है और न ही पुलिस को नाबालिग के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान मिले हैं. जिससे हत्या की आशंका हो सके. जिसके कारण पुलिस के लिए यह केस और ज्यादा पेचीदा बन चुका है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोर की मौत ने पुलिस को हैरान कर दिया है. पुलिस के लिए मौत की वजह पता लगाने में काफी चुनौती सामने आ रही है. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने बताया कि अक्सर ही नाबालिग किशोर लड़कियों की तरह हरकतें करता था. लेकिन लोग उसकी इस आदत का मजाक उड़ाते थे. इसी कारण वह पहले भी आत्महत्या की कोशिस कर चुका है.

नाबालिग का रहन सहन लड़कियों जैसा
परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग को लड़की बनकर रहने का शौक था. वह लड़कियों की तरह मेकअप करता और रहन सहन भी उनके जैसा ही था. लेकिन लोगों द्वारा मजाक उड़ाया जाता था. पुलिस के अनुसार इसीलिए नाबालिग ने पहले भी कई बार आत्महत्या करने का प्रयास किया और इसी के चलते पिता उसे गांव से इंदौर बाणगंगा क्षेत्र में कुछ दिन के लिए ले आए थे. लेकिन उन्हें नहीं पता था कि यहां आने के बाद नाबालिग की मौत हो जाएगी.

जांच में जुटी पुलिस
थाना प्रभारी  सुरेश सिंह सेंगर जानकारी देते हुए बताया  कि मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असल कारण का खुलासा हो पाएगा. गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस भी हैरान है. क्योंकि परिजनों के बयान और नाबालिग के पास मिले सामान से मौत की पहेली सुलझाना मुश्किल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: नरसिंहपुर: दो पक्षों में विवाद के बीच देर रात हुई गोलीबारी; हमले में तीन लोग बुरी तरह घायल

    follow google newsfollow whatsapp