गांवों में घुसा पागल भेड़िया, मची अफरातफरी; ग्रामीणों पर हमला कर 9 लोगों को नोंच डाला

उमेश रेवलिया

18 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 18 2023 9:47 AM)

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में एक पागल भेड़िये ने आतंक मचा दिया. इस पागल भेड़िये ने 9 से ज्यादा ग्रामीणों को काटकर घायल कर दिया है, इसमें एक बच्चा भी शामिल है. भेड़िये के हमले की वजह से ग्रामीणों के बीच भय का माहौल पैदा हो गया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया […]

Madhya Pradesh,Wolves attack, MP News, Khargone

Madhya Pradesh,Wolves attack, MP News, Khargone

follow google news

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में एक पागल भेड़िये ने आतंक मचा दिया. इस पागल भेड़िये ने 9 से ज्यादा ग्रामीणों को काटकर घायल कर दिया है, इसमें एक बच्चा भी शामिल है. भेड़िये के हमले की वजह से ग्रामीणों के बीच भय का माहौल पैदा हो गया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें...

महाराष्ट्र से सटे गांवों में लोगों के बीच एक भेड़िये ने दहशत मचा रखी है. जब लोग अपने घरों के बाहर चैन से सो रहे थे, तो भेड़िये ने उनको अपना निशाना बनाया. रात के वक्त भेड़िये ने 3 गांवों के 9 लोगों पर हमला कर दिया. इससे वे बुरी तरह घायल हो गए. किसी के नाक में चोट आई तो किसी के पैर में. इस भेड़िये ने बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक किसी को नहीं छोड़ा. इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

3 गांवों के 9 लोग हुए घायल
जिला मुख्यालय से करीब 70 किमी दूर झिरन्या विकासखंड के तीन गांवों के लोग भेड़िये के खौफ में जी रहे हैं. महाराष्ट्र के सीमावर्ती गांव लिंमडिया, गाड़ग्याम, और खड़किया नंदी गांव में पागल जंगली भेड़िए ने कई लोगो को काटकर घायल कर दिया. जिसके बाद नौ घायल ग्रामीणों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. कुछ घायलों का इलाज महाराष्ट्र के जलगांव में किया जा रहा है.

बाहर सो रहे लोगों को बनाया निशाना
महाराष्ट्र से सटे तीनों गावों में घर के बाहर सो रहे ग्रामीणों को जंगली भेड़िये ने निशाना बनाया. सभी ग्राम महाराष्ट्र के सीमावर्ती गांव के निवासी हैं. फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिला अस्पताल के डॉक्टर विनय वास्कले ने बताया कि घायलों का उपचार किया जा रहा है. उन्हें एंटी रेबीज इंजेक्शन लगाया गया है. सभी लोग खतरे से बाहर हैं. कुछ लोगों का मानना है कि भेड़िया पागल है.

ये भी पढ़ें: खेतों की आग बुझाने पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी खुद ही आई चपेट में, जलकर हुई खाक

    follow google newsfollow whatsapp