Jabalpur Blast: जबलपुर में ऐसा भयानक विस्फोट कि 5 किलोमीटर तक हिली धरती, डर के मारे लोग घरों से बाहर निकले

धीरज शाह

25 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 27 2024 2:06 PM)

Jabalpur Blast: जबलपुर की रज़ा मेटल इंडस्ट्री में भीषण विस्फोट हुआ. विस्फोट इतना भीषण और जोरदार था कि शहर के लोगों को लगा कि भूकंप आ गया और वह घरों से बाहर निकल आए.

follow google news

Jabalpur News: जबलपुर की रज़ा मेटल इंडस्ट्री में भीषण विस्फोट हुआ. विस्फोट इतना भीषण और जोरदार था कि शहर के लोगों को लगा कि भूकंप आ गया और वह घरों से बाहर निकल आए. लेकिन ऐसा नहीं था, दरअसल, विस्फोट जबलपुर के खजरी खिरिया बाइपास के पास संचालित इण्डस्ट्री के कबाड़खाने में हुआ था. बता दें कि इस विस्फोट में एक कर्मचारी की मौत हो गई. एसपी ने की पुष्टि की है. यहां पर गोदाम के साथ एक बड़ा कबाड़खाना भी मौजूद हैं. बता दें कि ब्लास्ट के बाद कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

इस डरावने विस्फोट के बाद कबाड़ख़ाने में कई आपत्तिजनक स्क्रैप भी मिला. सेना के उपयोग में आने वाले गोला बारूद के खोले भी मिले हैं. विस्फोट आसपास का पांच किलोमीटर का इलाक़े दहला था. लोग भूकंप के झटके मानकर घरों से बाहर निकले. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस, बम निरोधक दस्ता एवं जांच एजेंसी भी मौके पर पहुच गई. जहां पर विस्फोट हुआ, वो जगह खजरी खिरिया बाईपास स्थित शमीम हाजी की बताई जा रही है. आधारताल थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है. 

ये भी पढ़ें: MP Weather: तेज बारिश और तूफानी आंधी के साथ फिर आई बारिश, भोपाल-जबलपुर-छिंदवाड़ा समेत इन जिलों में IMD का अलर्ट!

 

    follow google newsfollow whatsapp