Exclusive Interview: बंटी साहू का कॉन्फिडेंस देखिए, छिंदवाड़ा जीतने से पहले ही बता दिया कैसे लेंगे संसद में एंट्री?

आकांक्षा ठाकुर

15 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 15 2024 1:06 PM)

Chindwara Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश की सबसे हॉट लोकसभा सीट में शुमार छिंदवाड़ा से बीजेपी के प्रत्याशी विवेक बंटी साहू. यहां उनका मुकाबला कांग्रेस के नकुलनाथ से है.

follow google news

Chindwara Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश की सबसे हॉट लोकसभा सीट में शुमार छिंदवाड़ा से बीजेपी के प्रत्याशी विवेक बंटी साहू. यहां उनका मुकाबला कांग्रेस के नकुलनाथ से है. नकुलनाथ पूर्व सीएम और छिंदवाड़ा को अपना सब कुछ बताने वाले कमलनाथ के बेटे हैं. कमलनाथ खुद यहां से आठ बार सांसद रह चुके हैं. वह विधानसभा चुनाव में विवेक बंटी साहू को एक नहीं, दो-दो बार शिकस्त दे चुके हैं. इसके बावजूद बीजेपी ने उन पर विश्वास जताते हुए लोकसभा प्रत्याशी बनाया है. विवेक बंटी साहू खुद को छिंदवाड़ा का बेटा बताते हैं और कमलनाथ को बाहरी, लेकिन कमलनाथ चुनाव प्रचार के दौरान छिंदवाड़ा को अपनी जिंदगी तक बता चुके हैं. 

यह भी पढ़ें...

MP Tak के लिए छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू का आकांक्षा ठाकुर ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू किया है. जिसमें विवेक बंटी साहू ने एक बार फिर से कमलनाथ पर हमला बोला है. विवेक चुनाव को लेकर फुल कॉन्फिडेंस में दिखाई दे रहे हैं. यहां तक कि चुनाव के पहले ही उन्होंने बता दिया कि वह संसद में कैसे लेंगे संसद में एंट्री? इस इंटरव्यू में उन्होंने कमलनाथ को लेकर भी कई बातें कही हैं.

कमलनाथ को मुझे आशीर्वाद देना चाहिए: बंटी

बंटी साहू ने कहा- "अगर कमलनाथ जी छिंदवाड़ा को परिवार मानते हैं तो उन्हें छिंदवाड़ा के बेटे को आशीर्वाद देना चाहिए. मेरे पक्ष में चुनाव करना चाहिए.' परिवार को लेकर कहा- इस लड़ाई में परिवार मेरी सबसे बड़ी ताकत है. मेरी मां, पिता जी, मेरी बहनें, दो महीने से आई हुई हैं. बता दें कि बंटी की पत्नी शालिनी साहू भी पति के लिए चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. 

पहले से मजबूत बनकर उभरे हैं विवेक बंटी साहू

इसमें कोई संदेह नहीं कि कमलनाथ का नाम लेकर विवेक बंटी साहू उनके समर्थकों और चाहने वालों में सेंध लगाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन कमलनाथ के सामने उनको जीत अब तक नसीब नहीं हुई है. हालांकि अब उनकी हार का मार्जिन लगातार घटा है. विधानसभा चुनाव में भी बेहद कम मार्जिन से वे चुनाव हारे थे. ऐसे में छिंदवाड़ा में बीजेपी कोई बड़ा उलटफेर करने की कोशिशों में लगी हुई है और इसलिए भी विवेक बंटी साहू को चुनावी मैदान में उतारा है.

    follow google newsfollow whatsapp