VIDEO: पूर्व CM शिवराज का ये अंदाज आपको बना देगा दीवाना, ट्रेन में बैठकर निकले जनता से मिलने

विवेक सिंह ठाकुर

21 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 21 2024 2:36 PM)

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज का अनोखा अंदाज देखने को मिला है. शिवराज अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ ट्रेन में बैठकर भोपाल से विदिशा जा रहे हैं. दोनों को जब रेलवे स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने देखा तो उनके समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की और जोरदार स्वागत किया.

follow google news

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अनोखा अंदाज देखने को मिला है. शिवराज अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ ट्रेन में बैठकर भोपाल से विदिशा जा रहे हैं. दोनों को जब रेलवे स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने देखा तो उनके समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की और उनका जोरदार स्वागत किया. देखिए ये खास वीडियो रिपोर्ट...

यह भी पढ़ें...

विदिशा लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज आज विदिशा लोकसभा के गंजबासौदा विधानसभा में प्रचार प्रसार करने पहुंचे. इसके लिए वह भोपाल स्टेशन से बिलासपुर एक्सप्रेस ट्रेन में पत्नी साधना सिंह के साथ सवार हुए. जैसे ही ट्रेन में लोगों ने उन्हें देखा तो घेर लिया और नारेबाजी करने लगे. सलामतपुर, सांची, विदिशा, गुलाबगंज और गंजबासौदा स्टेशन पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. 

सबसे मिलने आया हूं: पूर्व सीएम शिवराज

शिवराज ने कहा- 'मन आनंद से भरा हुआ है, आज गंजबासौदा जा रहा हूं, मेरी कर्मभूमि है और जनता से मेरा परिवार का रिश्ता है आज एक बार फिर सबसे मिलूंगा. चुनौती नहीं है मेरा तो प्रदेश की जनता से दिलों का रिश्ता है, इसलिए क्षेत्र कोई भी हो नए क्षेत्र भी जुड़े है तो कोई अंतर नहीं पड़ता, जनता का प्रेम, स्नेह और विश्वास मिलता है क्योंकि मेरी जिंदगी ही जनता की सेवा के लिए है. 

क्षेत्र तो यही रहेगा, जनता नहीं छूटी है, यहीं रहेंगे, हम लोग मिशनरी कार्यकर्ता हैं, भारतीय जनता पार्टी एक मिशन है राष्ट्रीय पुर्ननिर्माण का और हम लोगों ने तय किया है कि, देश के लिए काम करेंगे, अपनी जनता के लिए काम करेंगे लेकिन जब आप किसी मिशन के लिए काम करते हैं, बड़े उद्देश्य के लिए काम करते हैं तो आप खुद तय हीं करते हैं कि, आप कहां काम करेंगे, मिशन जो उपयुक्त समझता है वह काम आपको सौपता है. 

विधायक बनाया तो विधायक रहकर जनता की सेवा की, सांसद रहे फिर मुख्यमंत्री बने तो 18 साल दिन और रात जनता की सेवा की. अब फिर पार्टी ने कहा कि, सांसद की भूमिका में लड़ना है तो सांसद के रूप में काम करेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp