Lok Sabha Election: कमीशनखोरी को लेकर दीपक जोशी ने भरे मंच से कर दिया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'मैंने भी लिया है'

पंकज शर्मा

29 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 29 2024 8:45 AM)

Lok Sabha Election 2024: भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले दीपक जोशी ने अब खुद को कमीशन खोर बता दिया है, जिसके बाद से उनकी चर्चाएं हो रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी खुलासा किया कि जब वे मंत्री थे, तब उन्होंने भी कमीशन लिया था.

follow google news

MP Loksabha Election 2024: पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे और पूर्व मंत्री दीपक जोशी एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले दीपक जोशी ने अब खुद को कमीशन खोर बता दिया है, जिसके बाद से उनकी चर्चाएं हो रही हैं. दीपक जोशी ने बताया कि किस डिपार्टमेंट में सबसे ज्यादा कमीशन मिलता है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी खुलासा किया कि जब वे मंत्री थे, तब उन्होंने भी कमीशन लिया था.

यह भी पढ़ें...

मैंने भी लिया है कमीशन- दीपक जोशी

दीपक जोशी कांग्रेस के राजगढ़ लोकसभा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में आयेाजित सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान दीपक जोशी ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा, "एक बस स्टॉप पर एक लाख रुपया मिलता है. ये पता है कि नहीं, सबसे ज्यादा कमीशन अगर किसी सांसद-विधायक को मिलता है, तो बस स्टॉप में मिलता है."

दीपक जोशी ने आगे कहा, "मैं साफ बता रहा हूं, मैं झूठ नहीं बोलता, मैंने भी लिया है थोड़ा-बहुत, सबसे ज्यादा पैसा मिलता है तो इसमें मिलता है."

सुर्खियों में दीपक जोशी

दीपक जोशी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया था. उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. करीब एक महीने पहले दीपक जोशी की भाजपा में घर वापसी की चर्चाएं थीं, हालांकि इन अटकलों पर विराम लग गया है. फिलहाल वे कांग्रेस का प्रचार करने में जुटे हुए हैं. देखें ये पूरी वीडियो रिपोर्ट, दीपक जोशी ने क्या कहा....

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री दीपक जोशी का खुलासा, बोले- 'मैंने लिया कमीशन' बताया किस चीज मेें मिलता है सबसे ज्यादा कमीशन

    follow google newsfollow whatsapp