इंदौर से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय बम ने वापस लिया नामांकन, लेकिन टूट गया BJP का सपना, हो गया बड़ा खेला!

एमपी तक

29 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 9:23 AM)

Akshay Bam Video News: इंदौर में बीजेपी ने बड़ा खेल कर दिया, यहां पर कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने ऐन मौके पर कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए अपना नामांकन वापस ले लिया. लेकिन बीजेपी इसकी खुशी बहुत देर तक नहीं मना पाई.

follow google news

Akshay Bam Video News: मध्य प्रदेश में दो फेज के चुनाव हो चुके हैं, तीसरे फेज की तैयारी शुरू हो गई हैं. इस बीच इंदौर में बीजेपी ने बड़ा खेल कर दिया, यहां पर कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने ऐन मौके पर कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए अपना नामांकन वापस ले लिया. लेकिन बीजेपी इसकी खुशी बहुत देर तक नहीं मना पाई, क्योंकि इंदौर में निर्विरोध निर्वाचन की उम्मीद लगाए बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. यहां से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम के नामांकन वापसी के बाद भी 18 उम्मीदवार मैदान में मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश में इससे पहले खजुराहो में भी इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी मीरा यादव का पर्चा खारिज हो गया था, लेकिन वहां पर कांग्रेस और सपा ने निर्दलीय प्रत्याशी आरबी प्रजापति का समर्थन कर दिया है. हालांकि खजुराहो में अब लड़ाई बीजेपी के पक्ष में ज्यादा मजबूत हो गई है.

सूरत जैसा नहीं हो पाएगा इंदौर में खेल

इससे ये तो साफ हो गया कि इंदौर में गुजरात के सूरत जैसा खेल नहीं हो पाएगा. क्योंकि नामांकन वापसी के आखिरी क्षण तक कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के साथ कुल 8 प्रत्याशियों ने वापस ले लिए हैं. जबकि 18 उम्मीदवार मैदान में मौजूद हैं. मतलब यहां पर चुनाव होगा. इंदौर में चौथे चरण में 14 मई को वोटिंग होगी. इधर, मोहन यादव ने अक्षय बम के बीजेपी में शामिल होने पर बड़ा दावा किया है. उन्होंने जीतू पटवारी पर निशाना साधते हुए कहा- कि प्रदेश अध्यक्ष का शहर होते हुए भी वह कांग्रेस उम्मीदवार को नहीं रोक पाए, इससे जाहिर होता है कि पूरा प्रदेश मोदी मय हो गया है. देखिए ये खास वीडियो रिपोर्ट... 

    follow google newsfollow whatsapp