MP Lok Sabha Election: दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचीं ममता मीणा ने जयवर्धन सिंह को कर दिया चैलेंज, जानें पूरा मामला?

एमपी तक

27 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 27 2024 11:40 AM)

MP Lok Sabha Election 2024: दिग्विजय सिंह (Digvijay Scindia) का प्रचार करने मैदान में उतरीं ममता मीणा (Mamta Meena) ने जयवर्धन सिंह को ही चैलेंज दे दिया. चाचौड़ा में चुनाव प्रचार करने पहुंची आम आदमी पार्टी की नेता और भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीणा ने दिग्विजय सिंह के सामने ही जयवर्धन सिंह को लेकर बयान दे दिया.

follow google news

MP Lok Sabha Election: दिग्विजय सिंह (Digvijay Scindia) का प्रचार करने मैदान में उतरीं ममता मीणा (Mamta Meena) ने जयवर्धन सिंह को ही चैलेंज दे दिया. चाचौड़ा में चुनाव प्रचार करने पहुंची आम आदमी पार्टी की नेता और भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीणा ने दिग्विजय सिंह के सामने ही जयवर्धन सिंह को लेकर बयान दे दिया. उन्होंने दिग्विजय सिंह को संबोधित करते हुए कहा कि जो आपके सुपुत्र विधायक हैं, वो यहां आए नहीं, मैं उनसे कहती कि हमारा कॉम्पिटिशन तो आपसे भी है.

यह भी पढ़ें...

आप नेता ममता मीणा दिग्विजय सिंह के समर्थन में प्रचार करने पहुंचीं थीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम तो चाचौड़ा को एक नंबर पर लाएंगे और राघौगढ़ को भी पीछे छोड़ देंगे. पूरे मध्य प्रदेश में चाचौड़ा एक नंबर पर आना चाहिए..

दिग्विजय के समर्थन में उतरीं ममता मीणा

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जब ममता मीणा को टिकट नहीं दिया तो उन्होंने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया था. फिलहाल ममता मीणा इंडिया गठबंधन की तरफ से दिग्विजय सिंह का प्रचार कर रही हैं और बीजेपी को हराने के लिए पूरी कोशिश कर रही  हैं.

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election phase 2: दूसरे चरण में कम वोटिंग BJP लिए खतरे की घंटी? कॉन्फिडेंस में क्यों आ गए कमलनाथ
 

    follow google newsfollow whatsapp