नरोत्तम मिश्रा ने शूटर लवलेश तिवारी से संबंधों को नकारा, दिग्विजय सिंह को बताया माफियाओं का राजा

इज़हार हसन खान

• 03:26 PM • 18 Apr 2023

mp politics: यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मारने वाले तीन शूटरों में से एक लवलेश तिवारी के साथ संबंध होने से एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इनकार किया है. भोपाल में मंगलवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा बोले, दिग्विजय सिंह के आरोपों को लेकर स्पष्ट […]

Narottam Mishra targeted Govind Singh's statement - he understood only this much

Narottam Mishra targeted Govind Singh's statement - he understood only this much

follow google news

mp politics: यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मारने वाले तीन शूटरों में से एक लवलेश तिवारी के साथ संबंध होने से एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इनकार किया है. भोपाल में मंगलवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा बोले, दिग्विजय सिंह के आरोपों को लेकर स्पष्ट कर दूं कि मेरा लवलेश तिवारी से कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन दिग्विजय सिंह जो ये झूठे आरोप लगा रहे हैं तो पहले वे बताएं कि उनके इंदौर, रतलाम सहित कई शहरों के माफियाओं से संबंध है या नहीं. पूरा मध्यप्रदेश जानता है कि दिग्विजय सिंह माफियाओं के राजा हैं.

यह भी पढ़ें...

नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाए कि दिग्विजय सिंह पर तो उनकी सरकार के दौरान कैबिनेट मंत्री रहे उमंग सिंघार ने ही माफियाओं के संरक्षक होने के आरोप लगाए थे. दिग्विजय सिंह के रेत माफियाओं, बंदूक माफियाओं, खनन माफियाओं के साथ संबंध रहे हैं. अगर वे सच्चे हैं तो मेरे इन आरोपों का जवाब दें.

नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाए कि इंदौर–रतलाम के माफिया खान बंधुओं से दिग्विजय सिंह का क्या याराना है, वह भी जनता को बताएं. गुना में जिन शिकारियों ने पुलिसकर्मियों की हत्या की थी उनके आपसे क्या संबंध थे, वह भी जनता को बताएं. 2018 नक्सली कमांडर के पर्चे में दिग्विजय जी आप का फोन नंबर क्यों था, उस याराना को भी जनता को बताएं.

सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को करेंगे कानून-व्यवस्था की समीक्षा
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को मध्यप्रदेश में कानून-व्यवस्था की समीक्षा के लिए बड़ी बैठक बुलाई है. बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के अलावा डीजीपी, एसीएस होम, सभी जिलों के एसपी इस बैठक में जुड़ेंगे. खंडवा में हिंसा, नेपानगर घटना, भिंड और मुरैना में अवैध उत्खनन की घटनाओं को लेकर अधिकारियों से सीएम रिपोर्ट ले सकते हैं. बताया जा रहा है कि यूपी में हुए अतीक हत्याकांड के बाद आसपास के सभी राज्यों में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर समीक्षा की जा रही है.

ये भी पढ़ें- खातेगांव के मतदाताओं से कमलनाथ बोले- कौन से नशे में हैं, जो आपको ये सब…

    follow google newsfollow whatsapp