आंबेडकर महाकुंभ के लिए सिंधिया पहुंचे ग्वालियर, PM मोदी के लिए विपक्ष को अब ये बोला

सर्वेश पुरोहित

15 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 15 2023 8:51 AM)

Gwalior News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए विपक्ष को घेरने का काम कर रहे हैं. सिंधिया शनिवार को ग्वालियर पहुंचे और यहां पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी के बचाव में विपक्ष पर जमकर जुबानी तीर चलाए. सिंधिया ने कहा […]

first time on the defeat in Lok Sabha elections Jyotiraditya Scindia said big thing about KP Yadav

first time on the defeat in Lok Sabha elections Jyotiraditya Scindia said big thing about KP Yadav

follow google news

Gwalior News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए विपक्ष को घेरने का काम कर रहे हैं. सिंधिया शनिवार को ग्वालियर पहुंचे और यहां पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी के बचाव में विपक्ष पर जमकर जुबानी तीर चलाए. सिंधिया ने कहा कि पूरा विपक्ष पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ रणनीति बनाने के लिए आधी रात को एकजुट हो रहा है. लेकिन वे पीएम मोदी का कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे, क्योंकि उनके साथ इस देश की जनता का आर्शीवाद है.

यह भी पढ़ें...

सिंधिया ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता कोरोनोकाल में जन-जन की सेवा में लगे थे और जो लोग एसी कमरों की कूलिंग में बैठे थे और जिन्होंने तिनका नहीं उठाया, वे लोग पीएम नरेंद्र मोदी की कर्तव्यनिष्ठा पर सवाल खड़े कर रहे हैं. अब विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और परीक्षा की घड़ी आ रही है तो विपक्ष बौखलाहट में आ गया है. इसलिए सभी लोग आधी रात को इकठ्‌ठ होने की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन वे भूल रहे हैं कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा कवच इस देश की जनता है.

युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास द्वारा सिंधिया को गजनी कहे जाने पर सिंधिया ने कहा कि ऐसे लोगों की बातों पर मैं टिप्पणी नहीं करता हूं. लेकिन बताना चाहता हूं कि जो लोग भारत की विचारधारा, उसकी पुरानी संस्कृति को चोट पहुंचाना चाहते हैं, तो ऐसे लोगों को जनता के सामने बेनकाब करने का काम करते रहेंगे.

आंबेडकर महाकुंभ के लिए सिंधिया एक दिन पहले पहुंचे
आंबेडकर महाकुंभ के लिए केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिन पहले ही ग्वालियर में पहुंचे. आंबेडकर महाकुंभ 16 अप्रैल को है और सीएम शिवराज सिंह चौहान से लेकर पूरी मध्यप्रदेश बीजेपी, सभी कैबिनेट मंत्री, केंद्रीय मंत्री बड़े पैमाने पर होने जा रहे इस महाकुंभ में हिस्सा लेने ग्वालियर पहुंच रहे हैं. सिंधिया को महाकुंभ की तैयारियों और इसकी सफलता की जिम्मेदारी बीजेपी ने सौंपी है. महाकुंभ की तैयारियों के लिए सिंधिया दूसरी बार ग्वालियर आए हैं.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ ने संभाली गहलोत और पायलट विवाद को सुलझाने की कमान, क्या हो पाएगा समाधान?

    follow google newsfollow whatsapp