BSP विधायक ने क्यों कहा- MP में किसी पार्टी को न मिले विधानसभा चुनाव में बहुमत? जानें

एमपी तक

29 May 2023 (अपडेटेड: May 29 2023 2:22 PM)

MP Election 2023: अपने दबंग अंदाज और बेबाक बयानबाजी को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बसपा विधायक रामबाई ने एक बार फिर से चौंकाने वाला बयान दिया है. दमोह जिले के पथरिया विधायक रामबाई सिंह परिहार ने कहा- 2023 विधानसभा चुनाव में इस बार फिर मध्यप्रदेश में किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत ना […]

BSP MLA Rambai, CM Shivraj, Kamalnath, mp news

BSP MLA Rambai, CM Shivraj, Kamalnath, mp news

follow google news

MP Election 2023: अपने दबंग अंदाज और बेबाक बयानबाजी को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बसपा विधायक रामबाई ने एक बार फिर से चौंकाने वाला बयान दिया है. दमोह जिले के पथरिया विधायक रामबाई सिंह परिहार ने कहा- 2023 विधानसभा चुनाव में इस बार फिर मध्यप्रदेश में किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत ना मिले, ताकि जो भी पार्टी सरकार बनाना चाहे, उसे उनकी जरूरत पड़े.

यह भी पढ़ें...

रामबाई ने कहा- ‘मैं अपनी शर्तों पर अपने क्षेत्र का विकास करुंगी, वह मंत्री पद ना लेकर अपने क्षेत्र के विकास को लेकर अहम भूमिका निभाना चाहती हैं. उनका कहना है कि पथरिया क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य सुविधाओं को लेकर काम करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि सत्ता परिवर्तन होने के कारण उनकी कुछ मांगे अधूरी रह गई हैं, लेकिन इस बार किसी भी सरकार को पूर्ण बहुमत नहीं मिल रहा और अगर भगवान ने चाहा और वह जीत जाती है, सरकार को समर्थन देंगी. और बिना मंत्री पद लिए हुए अपने क्षेत्र का विकास करेंगे.”

जनता ने जो काम सौंपा, उसे प्राथमिकता में पूरा किया: रामबाई

जनता का साथ मिलता है, उसकी क्या वजह है. इस सवाल के जवाब में कहा, ‘एक ही वजह है हमने सदा जनता के काम किया है, किसानों के लिए काम किया. क्षेत्र में जो भी विकास क्षेत्र में होने चाहिए, वो हमने कराए हैं. नेता को जनता ही चुनती है और नेताओं का पहला कर्तव्य है कि वह जनता की सेवा करे. हमारी आदत है कि जब भी हमें जनता ने कोई काम बताया, हमने कल पर नहीं छोड़ा, फौरन काम कराया.’

रामबाई बदलती रहती हैं बयान
बता दें कि रामबाई कुछ दिन पहले पूर्व सीएम कमलनाथ की तारीफ कर चुकी हैं और उन्हें वादा पूरा करने वाला बता चुकी हैं. साथ ही उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को घोषणावीर बता दिया था. असल में, रामबाई लगातार अपने बयान बदलती रहती हैं और सुर्खियों में बने रहने की कोशिश करती हैं.

कुछ दिन पहले पथरिया विधायक रामबाई ने ग्वालियर में एक सभा करके मौजूदा BJP सरकार और ज्योतिरादित्य सिंधिया को आड़े हाथों लिया था. उन्होंने लाडली बहना योजना पर वार करते हुए कहा था कि ये सिर्फ चुनावी वादे हैं लेकिन जनता सब जानती है कि क्यों योजना का ढिंढोरा पीटा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: बसपा विधायक रामबाई की ग्वालियर में दहाड़, बोलीं- काहे का सिंधिया का गढ़

ये भी पढ़ें: बसपा विधायक रामबाई को क्यों है कमलनाथ के वादे पर भराेसा? वोटरों को BJP से कर रही हैं सावधान

इनपुट- दमोह से शांतनु भारत

    follow google newsfollow whatsapp