कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं की इस दिग्गज कांग्रेसी ने 'कचरे' से कर दी तुलना, देखिए VIDEO

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

20 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 20 2024 3:49 PM)

कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो रहे नेताओं को सत्यनारायण पटेल ने कचरा बताया है. वहीं उन्होंने खुद के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर चौंकाने वाला बयान दिया है.

follow google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक के बाद एक कई झटके लग रहे हैं. कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है. इसे लेकर कांग्रेस के राष्टीय सचिव सत्यनारायण पटेल का बड़ा बयान सामने आया है. कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो रहे नेताओं को उन्होंने कचरा बताया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल कांग्रेस में पतझड़ का मौसम चल रहा है, इसलिए नेता और कार्यकर्ता पत्तों की तरह छोड़ कर जा रहे हैं. वहीं उन्होंने खुद के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा, "किसी के मां के दूध में ताकत नहीं, जो उन्हें बीजेपी में मुझे शामिल करवा दें."  देखें पूरी रिपोर्ट...

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने को लेकर उन्होंने कांग्रेस के पूर्व विधायक विशाल पटेल, संजय शुक्ला ओर अंतर सिंह दरबार की तुलना की कचरे से कर दी. सत्यनारायण पटेल ने कहा कि मालवा में एक कहावत है, "गांव का कचरा घोड़े को डालते हैं, शहर का कचरा टीचिंग ग्राउंड में डालते हैं, कांग्रेस का कचरा बीजेपी में डाल रहे हैं."

मुझे बीजेपी का ऑफर

खुद के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर सत्यनारायण पटेल ने कहा, "बीजेपी के हाई कमान से लेकर प्रदेश तक के बड़े नेता कई बार बीजेपी में शामिल होने का बड़ा ऑफर दे चुके हैं.  और सिर्फ ऑफर ही नहीं, बल्कि बड़े पदों के साथ बीजेपी जॉइन करने का ऑफर भी दिया जा रहा है, लेकिन किसी के मां के दूध में ताकत नहीं, जो उन्हें बीजेपी में मुझे शामिल करवा दें."
 

    follow google newsfollow whatsapp