कुबेरेश्वर धाम में 2 लोगों की मौत, ड्यूटी कर रहे पुलिस जवान की हार्ट अटैक, महिला की अज्ञात कारणों से डेथ

नवेद जाफरी

21 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 21 2023 12:01 PM)

Kubereshwar Dham Sehore: कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती सोमवार की रात को कुबेरेश्वर धाम में एक साथ 2 लोगों की मौत हो गई, इससे हड़कंप मच गया. एक पुलिस कर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. वहीं, यूपी के […]

kubereshwar dham, MP News, Pandit Pradeep Mishra

kubereshwar dham, MP News, Pandit Pradeep Mishra

follow google news

Kubereshwar Dham Sehore: कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती सोमवार की रात को कुबेरेश्वर धाम में एक साथ 2 लोगों की मौत हो गई, इससे हड़कंप मच गया. एक पुलिस कर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. वहीं, यूपी के झांसी से कुबेरेश्वर धाम आई महिला की अज्ञात कारणों से मौत का मामला सामने आया है. कुबेरेश्वर में रुद्राक्ष महाकुंभ से अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें...

कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में मौत का सिलसिला जारी है. कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने झांसी से आई एक महिला की मौत हो गई है. वहीं एक पुलिसकर्मी की दिल का दौरा पड़ने से देर रात मौत हो गई. अब तक कुबेरेश्वर धाम में 5 मौतें हो चुकी हैं. मौके पर पहुंची मंडी पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है.

बताया गया है कि महिला पहले से ही बीमार थी, उसकी की अचानक तबीयत बिगड़ी और कुबेरेश्वर धाम में मौत हो गई. वहीं पुलिस कर्मी ड्यूटी पर तैनात था जिसकी हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में 5 दिन में 5 मौत हो चुकी हैं. कल कुबेरेश्वर धाम में में 2 मौत का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें: कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी महिला की हार्ट अटैक से मौत, महाराष्ट्र से आई थी…

मौत के बाद महिला और पुलिस कर्मी को अस्पताल ले जाया गया. फोटो- नवेद जाफरी

यहां झांसी की महिला पूनम सिंह अपनी मां एवं बहन के साथ कुबेरेश्वर धाम में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने आई थी और किडनी की बीमारी से ग्रस्त थी, जिसकी कल अचानक तबीयत बिगड़ी और धाम में ही मौत हो गई. वहीं ड्यूटी पर तैनात इंदौर के खजराना थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक श्याम मीणा को अचानक हार्ट अटैक आगया जिससे उनकी मौत हो गई. मंडी थाना प्रभारी एएसआई धर्म सिंह वर्मा ने कहा की महिला की मौत हुई है, वह कुबेरेश्वर धाम आई थी. अज्ञात कारणों से मौत हो गई है. मर्ग कायम किया गया है.

ये भी पढ़ें: रुद्राक्ष बांट निरोगी होने का दावा करने वाले पं. प्रदीप मिश्रा के पंडाल में दूसरी मौत! जानें पूरा मामला

अब तक हो चुकी 5 मौतें

    follow google newsfollow whatsapp