बीजेपी MLA नारायण त्रिपाठी के बिगड़े बोल, कहा- रामराज्य की स्थापना अडानी नहीं करेगा…

योगीतारा दूसरे

17 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 17 2023 10:57 AM)

MP News: अपनी तल्ख बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में रहने वाले मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी को घेरा है. नारायण त्रिपाठी ने कहा- जब तक आदिवासी वनवासी दलित पिछड़ा का कल्याण नहीं हो जाता, तब तक रामराज्य की परिकल्पना असंभव है, क्योंकि भगवान श्रीराम जब चित्रकूट पहुंचे […]

Bad words of BJP MLA Narayan Tripathi Gautam Adani Ram Rajya

Bad words of BJP MLA Narayan Tripathi Gautam Adani Ram Rajya

follow google news

MP News: अपनी तल्ख बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में रहने वाले मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी को घेरा है. नारायण त्रिपाठी ने कहा- जब तक आदिवासी वनवासी दलित पिछड़ा का कल्याण नहीं हो जाता, तब तक रामराज्य की परिकल्पना असंभव है, क्योंकि भगवान श्रीराम जब चित्रकूट पहुंचे थे तो उनके साथ आदिवासी, वनवासी, दलित ही थे. नई पार्टी बनाने का ऐलान कर चुके नारायण त्रिपाठी ने अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा रामराज्य की स्थापना अडानी नहीं करेगा.

यह भी पढ़ें...

नारायण त्रिपाठी ने आगे कहा- गरीबों का जब कल्याण होगा तब ही रामराज्य की स्थापना होगी. गरीबों के बच्चों को पढ़ा-लिखा दिया जाए, उनको मुफ्त में दवा उपलब्ध करा दी जाए, तभी रामराज्य की स्थापना संभव है. अगर मैं यही बात कह देता हूं तो लोग मुझे बागी कहने लगते हैं.

बता दें कि नारायण त्रिपाठी ने हाल में विंध्य प्रदेश की मांग रखते हुए अलग ‘विंध्य पार्टी’ बनाने का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पार्टी लाइन से बाहर चले गए हैं. नारायण त्रिपाठी ने नई पार्टी का ऐलान करने के साथ ही कहा कि वे 2023 के विधानसभा चुनावों में अपनी  ‘विंध्य पार्टी’ उतारेंगे और 2024 तक ‘विंध्य प्रदेश’ बनाकर रहेंगे. नारायण त्रिपाठी लंबे समय से विंध्य प्रदेश बनाने की मांग उठाते रहे हैं और अब इस मुद्दे को लेकर चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. इसी के साथ ही मध्यप्रदेश के चुनावों में एक और दल की एंट्री होने जा रही है.

सरकार और पार्टी के खिलाफ बोलकर बटाेरते रहे हैं सुर्खियां
मैहर में आयोजित विंध्य प्रीमियर लीग क्रिकेट के आयोजन के दौरान उन्होंने कहा कि वो सभी को पूरा विश्वास दिलाते हैं कि विंध्य प्रदेश का पुर्निर्माण कराएंगे. नारायण त्रिपाठी 2018 विधानसभा चुनावों में भी कभी इधर कभी उधर डोलते रहे थे. 2020 में जब कांग्रेस का तख्ता पलट हुआ तो उन्होंने भी भाजपा ज्वाइन कर ली, उन्हें उम्मीद थी कि मंत्री पद मिल जाएगा, लेकिन नहीं मिला. इसके बाद वह लगातार पार्टी और सरकार के खिलाफ बोलकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के चुनावी अखाड़े में उतरेगी ‘विंध्य पार्टी’, इस भाजपा विधायक ने कर दिया ऐलान

ये भी पढ़ें: बीजेपी के मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपनी सरकार को घेरा, कहा- प्लेन तो ठीक, लेकिन 

    follow google newsfollow whatsapp