बड़वानी: चलते ट्रक में अचानक लगी आग, केबिन जलकर हुआ खाक! ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

जैद अहमद शेख

06 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 AM)

Barwani News: बड़वानी जिले में चलते मिनी ट्रक में अचानक आग लग गई. ये हादसा राजपुर थाना क्षेत्र से 2 किलोमीयर दूर नरावला फाटे पर हुआ. आग लगने से ट्रक का केबिन पूरी तरह जलकर खाक हो गया. हालांकि आग लगने से किसी प्रकार की जनहानि नही हुई. अचानक आग की लपटों को देखकर ड्राइवर […]

Barwani, Truck Burnt, Madhya Pradesh, Accident

Barwani, Truck Burnt, Madhya Pradesh, Accident

follow google news

Barwani News: बड़वानी जिले में चलते मिनी ट्रक में अचानक आग लग गई. ये हादसा राजपुर थाना क्षेत्र से 2 किलोमीयर दूर नरावला फाटे पर हुआ. आग लगने से ट्रक का केबिन पूरी तरह जलकर खाक हो गया. हालांकि आग लगने से किसी प्रकार की जनहानि नही हुई. अचानक आग की लपटों को देखकर ड्राइवर वाहन से कूद गया, जिससे उसकी जान बच गई. सूचना मिलने पर मौके पर फायरब्रिगेड की गाड़ी पहुंची, जिससे आग को काबू किया गया.

यह भी पढ़ें...

टमाटर से भरे वाहन में अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने ड्राइवर की मदद की और उसकी जान बचाई. स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची और आग को काबू किया गया. लेकिन इससे पहले ही मिनी ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह जल चुका था. फायरब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर पानी डालकर उसे काबू किया और फैलने से रोका.

ये भी पढ़ें: भिंड: पुलिस पर फायरिंग कर भागे बेखौफ बदमाश, पीछा कर 1 को पकड़ा, बाकी हुए फरार

मुंबई जा रहा था वाहन
बताया जा रहा है कि वाहन टमाटर भरकर राजपुर से मुंबई की ओर जा रहा था, तभी नरावला फाटे पर आइसर के केबिन में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग भीषण होती गई और ट्रक धू-धू कर जलने लगा. हादसे में आइसर का केबिन जलकर पूरी तरह खाक हो गया है. आग लगने का कारण शॉट शर्किट बताया जा रहा है. आग की लपटों को देखकर ड्राइवर कूद गया और उसकी जान बच गई.

वाहन चालकों ने की मदद
मोहसिन नाम के एक प्रत्यक्षदर्शी ड्राइवर ने बताया कि हम पलसूद से आ रहे थे तभी गाड़ी में अचानक आग लग गई. आग को देखकर ड्राइवर को निकाला. ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई. फिर हमने फायर ब्रिगेड वाले को फोन लगाया. फायर ब्रिगेड वाले आए. आग पर काबू पाया गया है. कोई जनहानि नहीं हुई है. बड़वानी में इसी तरह का हादसा 26 फरवरी को हुआ था, जब शीशे से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई थी. ड्राइवर ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई थी.

    follow google newsfollow whatsapp