इंदौर-मुंबई हाईवे पर बड़ा हादसा, चलते वाहनों से जा टकराया अनियंत्रित ट्राला; टक्कर से लगी आग, 2 लोगों की मौत

छाेटू शास्त्री

• 05:36 AM • 11 Mar 2023

Dhar Accident News: धार जिले में एक ट्राले के ब्रेक फेल होने से भीषण हादसा हो गया. ब्रेक फेल होने से ट्राला डिवाइडर को छोड़कर दूसरी लाइन में घुस गया और दो वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे तीनों वाहनों में आग लग गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 […]

Dhar, Accident, Death, Fire, Madhya Pradesh, MP News, Indore

Dhar, Accident, Death, Fire, Madhya Pradesh, MP News, Indore

follow google news

Dhar Accident News: धार जिले में एक ट्राले के ब्रेक फेल होने से भीषण हादसा हो गया. ब्रेक फेल होने से ट्राला डिवाइडर को छोड़कर दूसरी लाइन में घुस गया और दो वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे तीनों वाहनों में आग लग गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और आग को काबू किया गया.

यह भी पढ़ें...

धार जिले के गणपति घाट पर चलते वाहनों में आग लगने से भीषण हादसा हो गया. दुर्घटना इंदौर-मुंबई हाईवे पर हुई. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. ये हादसा ट्राले के अनियंत्रित होकर दूसरे वाहनों के टकराने से हुआ. इसमें 2 लोग बुरी तरह झुलस गए, जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें: मधुमक्खी के हमले से वर्कर की मौत, गुस्साए यूनियन ने प्रबंधन पर लगाए लापरवाही के आरोप; कहा-मजदूरों को छोड़कर भागे अधिकारी

डिवाइडर छोड़कर घुसा ट्राला
इंदौर-मुंबई नेशनल हाईवे पर एक ट्राला इंदौर से मुंबई की ओर जा रहा था. ट्राले का ब्रेक फेल हो गया और वह डिवाइडर छोड़कर दूसरी लाइन में घुस गया. इसके बाद अनियंत्रित ट्राले ने दो वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे तीनों वाहनों में आग लग गई. आग में बुरी तरह झुलसने से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गईं, जिनके जरिए आग को बुझाने का काम किया गया.

मौके पर बुलाई गईं फायर ब्रिगेड
धामनोद थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने बताया कि सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हुई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें उपचार के लिए तुरंत अस्पताल भेजा गया है. जहां उनका उपचार जारी है. वाहनों में लगी आग को बुझाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं. आसपास के क्षेत्रों से फायर ब्रिगेड बुलाए गए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp