इंदौर: यात्रियों से भरी बस पलटी, पंचर होकर नाले में गिरने से हुआ भीषण हादसा; 2 की मौत 35 घायल

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

05 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 5 2023 12:07 PM)

Indore Accident: इंदौर से खंडवा जा रही बस एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई. यात्रियों से भरी बस भेरूघाट पर एक नाले के पास पलट गई. हादसे में लगभग 35 लोग घायल हुए हैं, जबकि अब तक 2 महिलाओं की मौत हो चुकी है. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से […]

Indore, Accident, Death, Crime, Madhya Pradesh

Indore, Accident, Death, Crime, Madhya Pradesh

follow google news

Indore Accident: इंदौर से खंडवा जा रही बस एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई. यात्रियों से भरी बस भेरूघाट पर एक नाले के पास पलट गई. हादसे में लगभग 35 लोग घायल हुए हैं, जबकि अब तक 2 महिलाओं की मौत हो चुकी है. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से बस से लोगों को निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें...

इंदौर से खंडवा जा रही यात्रियों से भरी बस के पलटने से इलाके में तहलका मच गया. नाले के पास अचानक बस के पलटने से कई लोग बुरी तरह घायल हो गई. फिलहाल इस एक्सीडेंट की वजह सामने नहीं आई है. जानकारी के मुताबिक ब्रेक फेल होने की वजह से बस पलट गई. मौके पर सिमरोल थाना पुलिस पहुंची. घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: नरसिंहपुर: दो पक्षों में विवाद के बीच देर रात हुई गोलीबारी; हमले में तीन लोग बुरी तरह घायल

पंचर होकर पलटी बस
बस इंदौर से खंडवा की ओर जा रही थी, तभी पंचर हो गई. बस में मौजूद यात्री ने बताया कि बस पंचर हो गई थी, लेकिन उसे आगे बढ़ाया जा रहा था, उसी दौरान ब्रेक फेल हो गया और बस पलटकर नाले में गिर गई. ये हादसा भेरूघाट के पास हुआ. इस भीषण हादसे में लगभग 35 लोग घायल हुए हैं, जिनमें 8 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीरों में 4 बच्चे भी शामिल हैं. फिलहाल घायलों का इलाज एमवाय अस्पताल में जारी है.

2 महिलाओं की मौत 
बस के पलटने से भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 4 बच्चों समेत 8 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसे का शिकार हुई बस जयसवाल ट्रैवल्स की थी. इसमें करीब 50 यात्री सवार थे. घटना की जानकारी मिलते ही सिमरोल पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया. इसके बाद एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया.

टेक्निकल फेलियर से हुआ हादसा
ग्रामीण आईजी राकेश गुप्ता ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं, उनके इलाज की सभी सुविधाएं कर दी गई हैं. आईजी के मुताबिक बस दुर्घटनाग्रस्त जहां हुई है, वह घाट सेक्शन नहीं था. लेकिन दुर्घटना की वजह टेक्निकल फेलियर सामने आ रही है, जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई थी. यह प्राथमिक तौर पर मिली जानकारी है, लेकिन इस पर आगे जांच की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp