CM शिवराज के ‘मेरे पास जनता है’ डायलॉग पर कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह का पलटवार, कह दी बड़ी बात

विकास दीक्षित

16 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 16 2023 3:18 AM)

Madhya Pradesh News: सीएम शिवराज के ‘मेरे पास जनता है’ वाले डायलॉग पर सियासत शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस बयान पर दिग्विजय सिंह के भाई और पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह ने पलटवार किया है. लक्ष्मण सिंह ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि आपके पास विधायकों को खरीदने का […]

Laxman Singh, Shivraj singh chauhan, MP politics, MP News, Madhya Pradesh

Laxman Singh, Shivraj singh chauhan, MP politics, MP News, Madhya Pradesh

follow google news

Madhya Pradesh News: सीएम शिवराज के ‘मेरे पास जनता है’ वाले डायलॉग पर सियासत शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस बयान पर दिग्विजय सिंह के भाई और पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह ने पलटवार किया है. लक्ष्मण सिंह ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि आपके पास विधायकों को खरीदने का दाग है, जिसे मिटाना असंभव है.

यह भी पढ़ें...

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा था कि कमलनाथ तो उद्योगपति हैं. उनके पास दौलत हैं, बंगला है और हैलीकॉप्टर है. यही वजह है कि वह कांग्रेस के लीडर हैं और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि बीजेपी में नेता या लीडर होने का पैमाना सिर्फ एक है और वह जनता का साथ और मेरे साथ मध्यप्रदेश की जनता है. अब लक्ष्मण सिंह ने शिवराज सिंह चौहान के इस बयान को लेकर तंज कसा है.

विधायकों को खरीदने का दाग
लक्ष्मण सिंह ने शिवराज के ‘मेरे पास जनता है’ वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि शिवराज जी कहते हैं, कमलनाथ जी के पास सब कुछ है, परंतु जनता भाजपा के साथ है. मित्र ऐसा नहीं है, जनता पिछले चुनाव में कांग्रेस के साथ थी और अभी भी रहेगी. हां,आपके सफल राजनीतिक जीवन में एक दाग जरूर आपके साथ है, विधायकों को खरीदने का जिसे मिटाना असंभव है.

कमलनाथ ने दिया ये जवाब
इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी सीएम शिवराज के इस बयान के ऊपर जवाब दिया था. कमलनाथ ने जवाब देते हुए सीएम शिवराज से कहा कि वे साबित करें कि वे कैसे उद्योगपति हैं या कौन सी इंडस्ट्री उनके नाम पर है. कमलनाथ ने कहा कि शिवराज को तो मेरे बारे में अनाप-शनाप बयानबाजी करने की आदत हो गई है और ऐसा नहीं करने पर उनका खाना हजम नहीं होता है. कमलनाथ ने कहा कि मेरा कोई उद्योग नहीं, मेरी कोई कंपनी भी नहीं है.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज ने कमलनाथ पर बोला, ‘उनके पास दौलत, बंगला, हेलिकॉप्टर, मेरे पास सिर्फ जनता’ फिर आया ये जवाब

    follow google newsfollow whatsapp