रुद्राक्ष बांट निरोगी होने का दावा करने वाले पं. प्रदीप मिश्रा के पंडाल में दूसरी मौत! जानें पूरा मामला

नवेद जाफरी

17 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 17 2023 1:41 PM)

Rudraksha Mahotsav Kubereshwar Dham: कुबेरेश्वर धाम वाले पंडित प्रदीप मिश्रा के रुद्राक्ष महोत्सव में रुद्राक्ष पाने और उसके आशीर्वाद से 3 साल बच्चे के ठीक हो जाने की उम्मीद में महाराष्ट्र के जलगांव से पहुंचे एक दंपति को निराशा हाथ लगी है और उनके बेटे की मौत हो गई है. कुबेरेश्वर धाम में तीन साल […]

Second death pandal of Pandit Pradeep mishra claimed healthy distributing Rudraksh kubereshwar dham

Second death pandal of Pandit Pradeep mishra claimed healthy distributing Rudraksh kubereshwar dham

follow google news

Rudraksha Mahotsav Kubereshwar Dham: कुबेरेश्वर धाम वाले पंडित प्रदीप मिश्रा के रुद्राक्ष महोत्सव में रुद्राक्ष पाने और उसके आशीर्वाद से 3 साल बच्चे के ठीक हो जाने की उम्मीद में महाराष्ट्र के जलगांव से पहुंचे एक दंपति को निराशा हाथ लगी है और उनके बेटे की मौत हो गई है. कुबेरेश्वर धाम में तीन साल के बच्चे की मौत के बाद दो दिन के अंदर मौत का दूसरा मामला सामने आया है. बच्चे को उसके माता पिता महाराष्ट्र के जल गांव से लेकर पहुंचे थे, जिसकी तबियत पहले से ही खराब थी, जिसे जिला अस्पताल के आईसीयू मेंं गुरुवार को रात भर्ती कराया गया था, जहां आज यानि शुक्रवार को उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि गुरुवार को भी एक बुजुर्ग महिला की लाइन में खड़े रहने के दौरान आए हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. बता दें कि कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव में छह लाख लोगों के पहुंचने का अनुमान था, लेकिन करीब 20 लाख लोग पहुंच गए, इसके बाद भोपाल इंदौर हाईवे जाम हो गया और करीब दो दिन तक जाम लगा रहा. 

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण के दरबार पंडाल में महिला की हुई मौत, पति ने बताई ये सच्चाई

मिली जानकारी के अनुसार, अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव के साथ ही 2 दिन में 2 लोगों की मौत हो गई है. गुरुवार को महाराष्ट्र से आई एक महिला रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी थी और चक्कर खाकर गिरी, जिसके बाद उनकी दिल का दौरा पड़ने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. बताया गया है की महाराष्ट्र के रहने वाले विवेक अपने पत्नी और दो बच्चों के साथ यहां पर कुबेरेश्वर धाम आए थे, धाम के पंडाल में ही 3 साल के बालक अमोघ भट्ट की तबियत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां पर मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी महिला की हार्ट अटैक से मौत, महाराष्ट्र से आई थी…

डॉक्टरों के मुताबिक, बच्चे को आते थे झटके
बताया जा रहा है कि उसके माता-पिता बालक को रुद्राक्ष महोत्सव में रुद्राक्ष लेने आए थे, उन्हें लगा था कि उनका बेटा ठीक हो जाएगा, लेकिन बच्चे की तबीयत खराब होती गई, जिसके चलते उसे जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था लेकिन तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते उसकी मौत हो गई. जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ प्रवीण गुप्ता ने बताया कि कल एक 3 साल के बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बच्चा बीमार था, जिसे दिमागी रूप से बीमारी थी. उसे झटके आ रहे थे. उसे भर्ती किया था. उसकी तबियत ज्यादा खराब थी, इसलिए उसे आईसीयू में शिफ्ट किया गया था, लेकिन आज उसकी मौत हो गई.

    follow google newsfollow whatsapp