उज्जैन: ASI से मारपीट कर लूट ली सरकारी गन, पुलिस ने 24 घंटे में ही तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

ujjain_crime_news
ujjain_crime_news
social share
google news

MP News: उज्जैन जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. बीती रात बड़नगर तहसील क्षेत्र के थाना बड़नगर में पदस्थ ASI गोवर्धन दास बैरागी के साथ लूट की वारदात को बदमाशो ने अंजाम दिया है. दरअसल ASI थाने पर ड्यूटी के लिए जा रहे थे. रात 12:30 बजे उन्हें मदद के बहाने 3 बदमाशो ने सड़क किनारे हाथ देकर रोका.  वहीं पुलिसकर्मी को रोका और पिस्टल लूट ली, मारपीट की व ASI को गिराकर बदमाश भाग निकले.

पुलिस ने मामले में 24 घण्टे के अंदर कार्रवाई की है, तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट, NSA व अन्य के तहत कार्रवाई की है. वही दो दिन पहले हेंडकांस्टेबल के साथ मारपीट में पुलिस ने आरोपी पर शासकीय कार्य मे बाधा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

कहा से पकड़े गए आरोपी

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि संदिग्ध आरोपी क्षेत्र में कन्या स्कूल जाफ़ला रोड के बरामदे से सो रहे हैं. टीम ने घेराबंदी की तो भागने लगे जिन्हें दबोचा और संदिग्धों ने जुर्म स्वीकारा कहा आरोपियो में संजय उर्फ सुनील उर्फ टार्जन पिता शोभाराम उम्र 23 साल निवासी गांव मुंडका थाना भाटपचलाना क्षेत्र का रहने वाला है. जिसके ऊपर पूर्व के दो अपराध पंजीबद्ध है.

दूसरा आरोपी अभिषेक पिता तेजू सिंह पवार उम्र 21 वर्ष निवासी गांव जाफ़ला का निवासी है. तीसरा आरोपी अजय पिता सुभाष विश्वकर्मा 29 वर्ष निवासी गांव ढोलाना थाना बदनावर क्षेत्र जिसके ऊपर पूर्व का एक आपराधिक रिकॉर्ड सामने आया हैं. आरोपियो के पास से पिस्टल 5 राउंड कारतूस सहित मोटरसाइकिल जप्त कर लूट की धारा व NSA से के तहत पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT