mptak
Search Icon

Indore: नेशनल स्टॉक एक्सचेंज को बम से उड़ाने की धमकी, कॉलर बोला अमेरिकन शेयर में इंवेस्ट करो, वर्ना...

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

indore nse
indore nse
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) को अज्ञात व्यक्ति ने बम से उड़ाने की धमकी दी है. कॉलर ने फोन करके कहा कि इंडियन शेयर बेचकर अमेरिकन शेयर नहीं खरीदे, तो NSE को बम से उड़ा देंगे. इसके बाद एनएसई कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. 

घटना इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र की है. यहां नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के कर्मचारियों के पास बम से उड़ाने की धमकी का एक कॉल आया. इसके बाद खजराना क्षेत्र क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया. NSE के कर्मचारियों ने खजराना पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

एडिश्नल डीसीपी बोले- फेक है यह कॉल 

एडिश्नल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं. मगर, यह फेक है. देशभर में इस तरह के काल आए हैं. पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है. टेक्निकल सर्विलांस का इस्तेमाल किया जा रहा है. पता करने की कोशिश की जा रही है कि फोन कहां से किया गया था. 

जल्द ही आरोपी की लोकेशन को ट्रेस कर लिया जाएगा. हालांकि, यह फेक कॉल लग रही है. मगर फिर भी पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ रही है. इस मामले में पूरी सतर्कता बरती जा रही है. देश के महत्वपूर्ण संस्थान से जुड़ा मामला होने की वजह से पुलिस इस कॉल को गंभीरता से ले रही है.   

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मामले की शिकायत मिलने के बाद बम डिस्पोजल और डॉग स्क्वाड की एक टीम खजराना थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित मालू वन बिल्डिंग भेजी गई थी. यहां टीम ने पूरे ऑफिस की बारीकी से तलाशी ली है. हालांकि, अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT