ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए उनके बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने संभाली चुनाव प्रचार की कमान, बोली ये बड़ी बात

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Jyotiraditya Scindia, Lok Sabha Elections 2024
Jyotiraditya Scindia, Lok Sabha Elections 2024
social share
google news

Guna-Shivpuri Lok Sabha seat: गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का आक्रामक प्रचार लगातार जारी है. लेकिन उनकी मदद के लिए न सिर्फ पूरी बीजेपी लगी हुई है बल्कि सिंधिया परिवार का हर सदस्य चुनावी मैदान में उनके लिए प्रचार कर रहा है. पहले उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया और अब उनके बेटे महा आर्यमन सिंधिया चुनावी मैदान में खुलकर सामने आ गए हैं.

एएनआई को दिए इंटरव्यू में महा आर्यमन सिंधिया ने कहा कि देखिए, मेरे लिए ये कोई पहली बार नहीं है कि मैं चुनावी कैंपेन में जा रहा हूं. गुना-शिवपुरी के इलाके में मैं हमेंशा जाता रहा हूं. लोगों के साथ मेरा और परिवार का जो संबंध है, वो सालो से है. हमने यहां प्रगति और विकास लेकर आए हैं. मैं हमेंशा से ही लोगों के बीच में आ रहा हूं. हां चुनाव है तो और भी जोश के साथ हम इनके बीच में जाएंगे. लेकिन ओवर ऑल देखा जाए तो मेरे लिए ये कोई नया नहीं है. ये मेरा परिवार है और मैं हमेंशा ही जाता रहूंगा.

महा आर्यमन को लेकर क्षेत्र में खासा उत्साह भी है. क्षेत्र के लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराज और महा आर्यमन को युवराज कहकर संबोधित कर रहे हैं. हालांकि जनता के बीच जाकर महा आर्यमन सभी को अपना परिवार और खुद को उनका बेटा बताते हैं. वे कहते हैं कि वे कोई युवराज नहीं बल्कि क्षेत्र की जनता के परिवार का हिस्सा हैं.

सभी 29 सीटों पर अब स्पष्ट हो गए हैं उम्मीदवार

मध्य प्रदेश की बची हुई 3 लोकसभा सीटों पर भी कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया. इन सीटों में ग्वालियर, मुरैना और खंडवा शामिल है. इसके साथ ही मध्य प्रदेश में लोकसभा का चुनावी मैदान की तस्वीर साफ हो गई है और अब सभी प्रत्याशी आमने-सामने हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस 28 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. बीजेपी सभी 29 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और अपने प्रत्याशी एक महीने पहले ही उतार दिए थे. 28 सीटों पर बीजेपी का कब्जा है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT