mptak
Search Icon

Morena Lok Sabha Seat Voting: वोटिंग के दौरान मुरैना में जमकर हो गया बवाल, कांग्रेस नेताओं से हुई मारपीट, इस मंत्री पर गंभीर आरोप

दुष्यंत शिकरवार

ADVERTISEMENT

मुरैना लोकसभा सीट पर कांग्रेस नेता के परिवार के साथ मारपीट
मुरैना लोकसभा सीट पर कांग्रेस नेता के परिवार के साथ मारपीट
social share
google news

Morena Lok Sabha Seat Voting News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान जारी है. लेकिन इस मतदान के बीच ग्वालियर चंबल क्षेत्र में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां सुबह से ही झड़प और मारपीट की खबरें सामने आ रही हैं. सुबह यहां शराब माफिया रविंद्र सिकरवार को पुलिस ने हिरासत में लिया तो वहीं अब कांग्रेस नेता के पी कंसाना उनकी मां व भाई के साथ मारपीट की खबर सामने आई है. 

 मंत्री ऐदल सिंह कंसाना के ऊपर सवाल उठ रहे हैं. उनके ऊपर कई आरोप लगाए जा रहे हैं. मारपीट में दौरान कांग्रेस नेता की मां के साथ भी मारपीट की गई है. इस दौरान कांग्रेस नेता की मां की साड़ी फट गई. आपको बता दें ये पूरी लड़ाई एक ही परिवार की है. जो काफी लंबे समय से चली आ रही है. दोंनो के बीच हमेशा से वर्चस्व को लेकर लड़ाई चली आ रही है. ऐसा माना जा रहा है कि ये पूरी मारपीट मंत्री ऐदल कंसाना के इशारे पर की गई है. 

ये भी पढ़ें:  इलेक्शन के बीच PM मोदी पहुंचे MP, 'मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछता हूं कि क्यों बढ़ रहा है पाकिस्तान प्रेम?'

पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को बचाया

आपको बता दें कृषि मंत्री के नाती के पी कंसाना और उनके भाई दिनेश कंसाना के साथ ही उनकी मां के साथ भी मारपीट की गई है.  इस मारपीट में हाथ और गले में चोटे आईं है. इसके अलावा कांग्रेस नेता की मां की साड़ी भी मारपीट के दौरान फट गई है. 

आरोप है कि कृषि मंत्री एदल सिंह कंसाना के समर्थक जिस दौरान कांग्रेस नेता के परिवार के साथ मारपीट कर रहे थे. उसी दौरान वहां पुलिस बल पहुंच गया. समय रहते पुलिस ने कांग्रेस नेता के परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला है. तो वहीं इसके साथ ही मीडियाकर्मियों को भी पुलिसकर्मियों ने सुरक्षित बाहर निकाला है. पूरा मामला नायक पुरा गांव का बताया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Bhind Lok Sabha seat: 'कभी कभार गांव का चक्कर लगा लिया करो', मतदान के लिए पहुंची BJP प्रत्याशी पर ही क्यों भड़क गए वोटर्स?

पुलिस के पास पहले से था इनपुट

आपको बता मुरैना लोकसभा सीट पर शांतिपूर्ण मतदान कराना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती हमेशा से रही है. फिर चाहे विधानसभा चुनाव हो या लोकसभा चुनाव हर बार यहां पर गोलीबारी और मारपीट की खबरे सामने आती रहती हैं. इस बार भी पुलिस को पहले से ही इस बात का इनपुट था कि कांग्रेस नेता के साथ मारपीट की जा सकती है. यही कारण है कि पुलिस पूरी तैयारी के साथ मैदान में डटी हुई है. पुलिस ने कुछ बदमाशों को हिरासत में लिया है. 

ADVERTISEMENT

मुरैना से लगातार आ रही बवाल की खबरें

मुरैना में पोलिंग बूथ क्रमांक 158 जोनरा क्षेत्र जौरा में हुआ विवाद, पुलिस और उपद्रवी में हुआ विवाद घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को लिया हिरासत में शराब माफिया रविंद्र सिकरवार सिकरौदा के भाई को गिरफ्तार  किया गया. इसके अलावा मुरैना में पुरानी रंजिस के कारण गोली चलने की घटना भी सामने आई है. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election: चंबल में बड़ा खेल करेगी BJP? कांग्रेस प्रत्याशी नीटू शिकरवार हुए नजरबंद

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT