mptak
Search Icon

'आरक्षण को किसी ने हाथ लगाया तो हाथ जला देंगे', मंत्री टेटवाल के बयान पर युवक ने ऐसे सिखाया मंत्री को सबक

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

MINSTER GAUTAM TETWAL
MINSTER GAUTAM TETWAL
social share
google news

MP News: लोकसभा चुनाव के तीसरा और चौथा चरण जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है. वैसे-वैसे राजनीतिक गर्मागर्मी देखने बढ़ती जा रही है. इसी बीच मध्य प्रदेश शासन के मंत्री गौतम टेटवाल का बड़ा बयान सामने आया है. जो न सिर्फ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है बल्कि राजनीतिक गलियारों में भी इसकी चर्चाएं तेजी से हो रही हैं. टेटवाल के वायरल वीडियो में वे कहते नजर आ रहे हैं कि "आरक्षण को कोई हाथ लगाकर देखे, हाथ जला देंगे" 

क्या है पूरा मामला? 

जानकारी के मुताबिक जांगड़ा मेघवाल समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन कार्यक्रम रखा गया था. जिसमें कई अधिकारी, सहित बड़े नेता पंहुचे थे. इस सम्मेलन में  भाजपा  के राज्यमंत्री गोतम टेटवाल भी कार्यक्रम में शामिल हुए, एवं कांग्रेस के भी कई कार्यकर्ता मौजूद थे. कुछ देर तक मंच पर खूब भाषण चलते रहे.

ये भी पढ़ें:MP: कांग्रेस को बड़ा झटका, इस विधायक को ज्वॉइन कराएंगे CM मोहन यादव, पक्का प्लान तैयार!

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस दौरान इस समाजिक कार्यक्रम में अजाक्स के पदाधिकारी ने भाषण में कहा  की बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर ने आरक्षण दिया,जिसको दबाया जा रहा है. एक लाख चालीस हजार पद आज भी खाली है, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा था एक लाख पदोन्नति की पूर्ति कर देंगे, लेकिन ऐसा अभी तक नहीं हुआ, क्या सब सौ रहे हैं. 

इतने में ही कार्यक्रम मंच पर मौजूद राज्यमंत्री गोतम टेटवाल भड़क गए और बोले में यहां राजनीति करने नहीं आया हूं. समाजिक कार्यक्रम को सफल बनाने आया हूं. अगर आरक्षण को किसी ने हाथ भी लगाया तो हम उसके हाथ जला देंगे.

 

 

युवक ने लगा दी मंत्री की क्लास 

मंत्री की बहसबाजी के बीच पास में भीड़ में ही खड़ा एक युवक मुकेश मेघवाल निकल कर आया और बोला मंत्री जी आपकी सरकार के चार सांसद बोल रहे हैं. 400 सीट चाहिए 400 पार करना है क्योंकि, भारतीय संविधान और आरक्षण को खत्म करना हैं. इधर आप भाषण दे रहे हैं कि संविधान और आरक्षण को किसी ने हाथ लगाया तो हम उसके हाथ जला देंगे. जब आपकी पार्टी के सांसद ऐसा बोल रहे थे. जब आपने स्टेटमेंट देकर क्यों विरोध नहीं किया.

 

 

समाज के अन्य लोग मामले को शांत करने में जुटे और समझाइश देते नजर आए कि यह सामाजिक कार्यक्रम है, इसमें राजनीति नहीं होना चाहिए. सामाजिक कार्यक्रम में समाज की बात होना चाहिए. वरिष्ठों के दखल व समझाइश के बाद मामला शांत हुआ.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी को MP दौरे से पहले लगा बड़ा झटका, एक और विधायक छोड़ेगा कांग्रेस का साथ

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT