mptak
Search Icon

भोपाल पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, लोकसभा चुनाव से पहले लेंगे कई बड़ी बैठकें

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Mohan Bhagwat News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनावों से पहले हलचल काफी तेज हो गई है. जहां एक तरफ बीजेपी और कांग्रेस चुनावों की तैयारियों में जुट गई हैं. वहीं संघ ने भी अब मोर्चा संभाल लिया है. इसी सिलसिले में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत सोमवार को देर रात भोपाल पहुंचे, यहां से वह सीधे रात करीब 10 बजे संघ कार्यालय समिधा पहुंचे. इसके बाद वह सुबह उज्जैन रवाना हो गए. बता दें कि संघ प्रमुख एक हफ्ते तक संघ की बैठकों में शामिल होंगे. आज से तीन दिन तक संघ प्रमुख उज्जैन में रहेंगे. 6 से 8 फरवरी को उज्जैन में कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे.

संघ प्रमुख मोहन भागवत इसके बाद 9 से 11 फरवरी तक मुरैना दौरे पर रहेंगे. वह यहां पर मध्य प्रांत के प्रचारकों की बैठक में शामिल होंगे. आरएसएस प्रमुख के कार्यक्रम के मुताबिक, आज 6 फरवरी 2024 को चिंतामन रोड स्थित विक्रमादित्य भवन में केंद्रीय कार्यकारणी के साथ अलग-अलग सत्र की बैठक में शामिल होंगे. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत 6 से 8 फरवरी तक उज्जैन में रहेंगे. यहां से वे मध्यभारत प्रांत के प्रचारकों की बैठक में शामिल होंगे. शाखाओं का विस्तार, संघ का समाज के विभिन्न क्षेत्रों में विस्तार जैसे विषय पर संघ प्रमुख प्रचारकों का मार्गदर्शन करेंगे.

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार इतने खुश नजर आ रहे हैं शिवराज सिंह चौहान!

उज्जैन में ये रहेगा RSS प्रमुख का कार्यक्रम

उज्जैन में विद्यार्थी स्वयंसेवकों का प्रकट कार्यक्रम मंगलवार सायं 4 बजे उत्कृष्ट विद्यालय के सामने स्थित शास्त्रीनगर खेल मैदान पर आयोजित होगा. संघ प्रमुख कार्यक्रम में मुख्य वक्ता सहसरकार्यवाह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के रामदत्त चक्रधर रहेगे. कार्यक्रम की अध्यक्षता कुलपति डॉक्टर नितिन राणे अवंतिका विश्वविद्यालय उज्जैन करेंगे. प्रकट कार्यक्रम में उज्जैन विभाग के 600 विद्यार्थी भाग ले रहे हैं. जो शारीरिक प्रदान कार्यक्रम, योग, आसन और सामूहिक समता का प्रदर्शन करेंगे.

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: कांग्रेस को लगेगा एक और झटका, BJP ने कर ली तैयारी! सिंधिया लगाएंगे दिग्विजय के गढ़ में सेंध

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT