SDM की गुंडागर्दी, गाड़ी ओवरटेक करने वाले 2 युवकों को लाठी से पिटवा कर किया अधमरा; VIDEO वायरल

रावेंद्र शुक्ला

ADVERTISEMENT

SDM Bandhavgarh, SDM Video Viral, CM Mohan Yadav, CM Mohan Yadav Action, MP News
SDM Bandhavgarh, SDM Video Viral, CM Mohan Yadav, CM Mohan Yadav Action, MP News
social share
google news

CM Mohan Yadav: मध्यप्रदेश में ड्राइवर से औकात पूछने वाले कलेक्टर के मामले में मुख्यमंत्री की अधिकारियों को दी गई चेतावनी का असर नहीं हो रहा है. ताजा घटना मध्यप्रदेश के उमरिया जिले का है, जहां ओवरटेक करने के बाद साइड न देना एसडीएम बांधवगढ़ को इतना नागवार गुजरा कि ओवरटेक करने वाले युवकों की कार किसी तरह रुकवा कर उन्हें जमकर सामने खड़े हो पीट पीट कर अधमरा कर दिया. अब एसडीएम की इस गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग सीएम मोहन यादव के शासन पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं.

वीडियो वायरल होने और मध्यप्रदेश सरकार की आलोचना होने के बाद सीएम मोहन यादव एक्शन में आ गए हैं. सीएम मोहन यादव ने तत्काल प्रभाव से एसडीएम बांधवगढ़ अमित सिंह को निलंबित करने के निर्देश जारी कर दिए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके लिखा है कि “बांधवगढ़ एसडीएम द्वारा दो युवकों से मारपीट की घटना दुर्भाग्यपूर्ण हैं. एसडीएम को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं. मध्यप्रदेश में सुशासन की सरकार है. प्रदेश में आमजन से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.”

पुलिस ने घायल युवकों को पहुंचाया अस्पताल

घटना के अनुसार कोतवाली की सिविल लाइन चौकी की फोन पर सूचना मिली कि घघरी नाका के पास तीन गाडियां खड़ी हैं. उनमें आपस में विवाद हो रहा है. चौकी से मौके पर भेजे पुलिस दल ने देखा की वहां पर एसडीएम बांधवगढ़ अमित सिंह ,तहसीलदार विनोद कुमार के वाहन के साथ एक अर्टिगा कार खड़ी थी जिसे बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया था. वाहनों के पास ही दो युवक घायल पड़े थे जिन्हे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया.

देखें वीडियो वायरल

Loading the player...

सीएम मोहन यादव ने ले लिया बड़ा एक्शन

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़िए: किसान को अंडा-चूजा बोलने वाली सोनकच्छ तहसीलदार पर CM यादव ने लिया बड़ा एक्शन!

एसडीएम और तहसीलदार ने घेराबंदी करके पिटवाया

एसडीएम और तहसीलदार ने दोनों युवकों की घेराबंदी करके इस कदर बेरहमी से पिटवाया कि उनमें से एक शिवम यादव पुलिस को बयान तक नहीं दे पाया. दूसरे युवक प्रकाश दाहिया ने पुलिस को बताया कि वो और शिवम यादव खैरी से भरौला आ रहे थे. रास्ते में एसडीएम की गाड़ी मिली,शिवम यादव ने गाड़ी रोड से नहीं उतारी तो एसडीएम की गाड़ी पीछा करने लगी. आगे चलने पर उमरिया की ओर से तहसीलदार की गाड़ी आती दिखाई दी और उनकी अर्टिगा कार के सामने आ गई जिससे उन्हें गाड़ी रोकनी पड़ी. गाड़ी रुकते है एसडीएम और तहसीलदार अपनी गाड़ियों से उतरे और युवकों को बाहर निकाल कर अपने सामने अपने ड्राइवरों से पिटवाना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: नौकरी के बदले रात गुजारने की डिमांड करने वाला अफसर बर्खास्त, पुलिस ने करा दी सरेआम परेड

एसडीएम और तहसीलदार के सामने ही उनके ड्राइवरों ने दोनों युवकों को डंडों से पीट पीट कर अधमरा कर दिया. कोतवाली टीआई राजेश चंद्र मिश्रा ने एमपी तक से बातचीत में बताया कि युवकों की एमएलसी और बयान के आधार पर बांधवगढ़ एसडीएम अमित सिंह, तहसीलदार विनोद कुमार और दो अन्य के खिलाफ धारा 341,323,294 के अंतर्गत अपराध दर्ज हो गया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- शिवराज के खास IPS आशुतोष सिंह को CM मोहन यादव ने जनसंपर्क से हटाया

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT