आपका जिला क्राइम

इंदौर में पहले घर से लापता हो गई युवती, पुलिस की जांच में हुआ रेप का खुलासा, जानें पूरा मामला

crimenews, mpnews, indorecrime, crime
फोटो: धर्मेंद्र कुमार शर्मा

Indore crime news: इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र से अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म का मामला आया है.घर के ही सामने रहने वाले पड़ोसी ने वारदात को अंजाम दिया है, पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक इंदौर के चंदन नगर थाना में रहने वाली युवती कुछ दिन पहले ही अचानक लापता हो गई थी. पुलिस ने जब युवती को तलाश किया और बयान लिए ताे उसने पूरे मामले में बारे जानकारी दी है. बताया कि मेरे घर के ही सामने रहने वाला आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म भी किया. इस पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुये आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है, और पूरे मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा. आरोपी के खिलाफ धारा 376, 365 एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पहले शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर डाली उसकी बच्चियों पर गंदी नजर
इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक महिला के दोस्त ने महिला की बच्चियों के साथ में छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैपॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: पहले शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर डाली उसकी बच्चियों पर गंदी नजर, आरोपी गिरफ्तार

पत्नी ने की बेवफाई, पति ने रोका तो कराने लगी तंत्र साधना
 इंदौर में एक पति ने अपनी पत्नी की बेवफाई और उसके बाद लंबे समय तक हुई प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. पति एक निजी कंपनी में जीएम के पद पर कार्यरत था लेकिन उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया और जिस युवक को मुंहबोला भाई बताया, उसी के साथ पति ने उसे आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को गलत रास्ते पर जाने से रोकना चाहा तो पत्नी रतलाम की रहने वाली एक तांत्रिक महिला की मदद से अपने पति पर तंत्र साधना कराने लगी. जिसमें उसे कई बार धीमा जहर देने की भी कोशिश हुई. ये सभी बातें पति ने आत्महत्या करने से पहले अपने सुसाइड नोट में लिखी हैं और इस सुसाइड नोट के आधार पर ही लसूड़िया थाना पुलिस ने आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी और तंत्र साधना करने वाली महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: पत्नी ने की बेवफाई, पति ने रोका तो कराने लगी तंत्र साधना, प्रताड़ित होकर पति ने लगा ली फांसी!

विवादों में रहने वाले सिंगर अनूप जलोटा ने दिया मोदी बनने का ये फार्मूला, देखें युवा कौशल योजना: 1 जून से रजिस्ट्रेशन, 1 जुलाई से पैसा, जानें पूरी प्रक्रिया शहीद दिवस पर MP में जारी हुई यूथ पॉलिसी, इसके बारे में तस्वीरों में जानें… मुरैना में जिला पंचायत सीईओ को भजिया क्यों तलना पड़े? तस्वीरों से जानें शिवराज सरकार के तीन साल हैं खास, उत्सव में गिनाई जाएंगी उपलब्धियां राजनेताओं की देवी क्यों कहा जाता है माता जालपा को? तस्वीरों से जानें रवीना की बेटी को जंगल में एक्टिंग की ABC सिखाएंगे अजय देवगन सदियों बाद मिट्टी के मलबे से बाहर आए नंदी, स्नान कराया तो मुस्करा दिए, देखें सूर्य को अर्घ्य देने के साथ शुरू हुआ हिंदू नववर्ष, देखें तस्वीरें पौराणिक महत्व की ये शक्तिपीठ, साल भर लगता है आराधकों का तांता, देखें रवीना की बेटी कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, देखें बचपन से लेकर जवानी की Photos गर्भवती काॅन्स्टेबल को नहीं मिली छुट्टी तो थाने के स्टाफ ने पूरी कराई ये खास रस्म MP अजब: महिला के माथे पर उभरा ओम का निशान, जमकर हो रही चर्चा हताश किसानों को मरहम लगाने खेतों में पहुंचे CM शिवराज, किए ये बड़े ऐलान भूतड़ी अमावस्या पर नर्मदा किनारे जुटते हैं तांत्रिक, हाेगी ये खास साधना चैत्र नवरात्र पर मैहर वाली शारदा भवानी माता के दरबार में 9 दिन सजेगा मेला लाडली बहना योजना: अब बहनों को नहीं लगना होगा लाइन में, जानें कैसे? मध्य प्रदेश में ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर मचा है रार, जानें क्या है ओपीएस इंदौर में हुआ दो ‘कैलाशों’ का मिलन, लंच पर हुई लंबी चर्चा, देखें इंदौर की सड़कों पर युवक ने कार से किया स्टंट, पुलिस ने ऐसे पहुंचाया जेल…