महाकाल के दर्शन कर लौट रहे UP के बीजेपी नेता की MP में मौत, टायर फटने से पलटी कार, फिर...

ADVERTISEMENT

sanjeev_bhardwaj_car_accident
sanjeev_bhardwaj_car_accident
social share
google news

MP News:  गुना में नेशनल हाइवे-46 पर हुए सड़क हादसे में उत्तर प्रदेश के बीजेपी नेता संजीव भारद्वाज की मौत हो गई. भारद्वाज उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ब्रज क्षेत्र के कार्यालय प्रभारी और एबीवीपी के पूर्व विभाग संगठन मंत्री क्षेत्रीय कार्यालय मंत्री थे. बीजेपी नेता संजीव भारद्वाज अपने साथियों के साथ उज्जैन से महाकाल दर्शन के बाद आगरा लौट रहे थे तभी कुंभराज थाना इलाके के खटकिया पर उनकी कार का टायर फट गया. इससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई. 

संजीव भारद्वाज के साथ कार में मौजूद सवार श्रवण कश्यप, पुष्पेंद्र यादव, मुकुल फौजदार को भी चोटें आई हैं. वहीं, आगे की सीट पर बैठे ड्राइवर और विजय वर्मा ने सीट बेल्ट लगा रखा था जिससे वे आंशिक तौर पर घायल हुए. 

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने ली हादसे की जानकारी

मृतक संजीव भारद्वाज उत्तर प्रदेश बीजेपी के बड़े नेताओं में शुमार थे. आगरा के क्षेत्रीय कार्यालय मंत्री संजीव भारद्वाज की मौत पर यूपी के बीजेपी नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे की जानकारी ली है. वहीं, यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी दुख व्यक्त करते हुए 'X' पर लिखा, भारतीय जनता पार्टी ब्रज क्षेत्र के कार्यालय प्रभारी एवं एबीवीपी के पूर्व विभाग संगठन मंत्री श्री संजीव भारद्वाज जी के आकस्मिक निधन की सूचना अत्यंत दुःखद है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोक संतृप्त परिजनों व समर्थकों को इस असीम दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें. 

क्या बोली पुलिस?

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह लगभग 5 बजे जब कार पार्वती पुल के पास से गुजर रही थी उसी वक्त हादसा हुआ. टायर फटने से कार बेकाबू हो गई और दूसरी लेन में जाकर पलट गई. कार का पिछला टायर फट गया था.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT