श्योपुर: लाखों रूपये कीमत के पुलिस ने बरामद किए मोबाइल, जाने कैसे हुए थे चोरी?

खेमराज दुबे

29 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 29 2023 5:42 AM)

Sheopur news: श्योपुर पुलिस द्वारा लोगो के गुम हुए मोबाइलों को ढूंढ कर वापस लौटने की मुहिम लगातार चलाई जा रही है. पुलिस के इस काम से आम जनता में पुलिस के लिए विश्वास और भी बढ़ता जा रहा है. इस मुहिम में पुलिस को भी लगातार कामयाबी मिल रही है. इस माह साढ़े 5 […]

Sheopur: Police recovered mobiles worth lakhs of rupees, don't know how they were stolen?

Sheopur: Police recovered mobiles worth lakhs of rupees, don't know how they were stolen?

follow google news

Sheopur news: श्योपुर पुलिस द्वारा लोगो के गुम हुए मोबाइलों को ढूंढ कर वापस लौटने की मुहिम लगातार चलाई जा रही है. पुलिस के इस काम से आम जनता में पुलिस के लिए विश्वास और भी बढ़ता जा रहा है. इस मुहिम में पुलिस को भी लगातार कामयाबी मिल रही है. इस माह साढ़े 5 लाख रूपयाें से भी ज्यादा कीमत के 40 मोबाइलों को खोज कर मालिको को उनके गुम मोबाइल वापस लौटाए गए हैं. चोरी हुए मोबाइलों में व्यापारी, छात्र और पुलिस कर्मी भी शामिल हैं. इनमें से किसी के मोबाइल घर से तो किसी के दुकान और ऑफिस से चोरी हो गए थे.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक श्योपुर पुलिस द्वारा लंबे समय से गुम हुए मोबाइलों को ढूंढ कर वापस लौटने चलाई जा रही मुहिम चलाई जा रही है. इस कार्रवाई में आज सायबर सेल की टीम ने करीब 40 मोबाइल खोज निकाले हैं. जिनकी बाजार कीमत करीब 5 लाख रूपये से भी अधिक है. लोग अपने खोए हुए  मोबाइल बापस पाकर खुश नजर आए.

चारों ओर हो रही पुलिस की तारीफ
श्योपुर सायबर सेल द्वारा ट्रेस कर ढूढे मोबाइलों को श्योपुर एसपी आलोक कुमार सिंह ने पुलिस कंट्रोल रूम में अपने हाथों से उन्हें उनके असली मालिको को वापस लौटाए. जिन लोगों को श्योपुर पुलिस ने उनके खोए हुए मोबाइल वापस किये है उनमें व्यापारी,छात्र और पुलिस कर्मी भी शामिल है. गुम मोबाइल मिलने पर लोगो ने श्योपुर पुलिस की कार्यप्रणाली की सराहना की है. वही एसपी ने गुम मोबाइलो को ट्रेस करने में अहम भूमिका निभाने वाले सायबर सेल टीम के पुलिस कर्मचारियों को 5 हजार रुपए नगद पुरुस्कार देने की बात कही है.

फोटो: खेमराज दुबे

लाखों की कीमत के मोबाइल
यहां बतादे कि सायबर सेल की टीम द्वारा खोजे गए गुम 40 मोबाइलों की कीमत तकरीबन 550000 (पांच लाख पचास हजार) रुपए बताई गई है. पुलिस के अलग अलग थानों में पिछले तीन माह के दौरान लोगो ने इन गुम हुए मोबाइलों को लेकर आवेदन दिए थे. जिसके बाद श्योपुर पुलिस की सायबर सेल टीम ने इन गुम मोबाइलों को खोजने में जुटी हुई थी.

ये भी पढ़ें: इंदाैर के राऊ में 7 मंजिला पपाया ट्री होटल में लगी भीषण आग, बचाव कार्य जारी

    follow google newsfollow whatsapp