अनूप जलोटा ने धीरेंद्र शास्त्री को बताया युवाओं का मार्गदर्शक! PM मोदी पर भी कही ये बड़ी बात

जय नागड़ा

• 11:32 AM • 23 Mar 2023

MP News: प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा गुड़ी पड़वा के मौके पर खंडवा पहुंचे. यहां शानदार भजन प्रस्तुति देने के बाद उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी. उन्होंने पंडित धीरेन्द्र शास्त्री और कुमार विश्वास को युवाओं का मार्गदर्शक बताया, साथ ही विवादों पर सवाल पूछने पर अनूप जलोटा ने नरेंद्र मोदी का उदाहरण देते […]

Mp News, Khandwa, Dhirendra Shastri, Anoop Jalota, Madhya Pradesh

Mp News, Khandwa, Dhirendra Shastri, Anoop Jalota, Madhya Pradesh

follow google news

MP News: प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा गुड़ी पड़वा के मौके पर खंडवा पहुंचे. यहां शानदार भजन प्रस्तुति देने के बाद उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी. उन्होंने पंडित धीरेन्द्र शास्त्री और कुमार विश्वास को युवाओं का मार्गदर्शक बताया, साथ ही विवादों पर सवाल पूछने पर अनूप जलोटा ने नरेंद्र मोदी का उदाहरण देते हुए कहा कि विवाद करना जरूरी है.

यह भी पढ़ें...

हिंदू नव वर्ष गुड़ी पड़वा के मौके पर भजन गायक अनूप जलोटा खंडवा में पूर्व निमाड़ सामाजिक सांस्कृतिक सेवा समिति द्वारा आयोजित भजन संध्या में प्रस्तुति देने खण्डवा आये थे. उन्होंने किशोर कुमार की नगरी में पहुंचकर उनके समाधिस्थल पर पहुंचकर भी स्वरांजलि दी. उन्होंने भजन के साथ ही किशोर कुमार के गाने भी गुनगुनाए.

ये भी पढ़ें: Good News: MP में सरकारी नौकरियों के लिए अब एक बार ही देना होगा परीक्षा शुल्क, जानें डिटेल

धीरेंद्र शास्त्री को बताया मार्गदर्शक
युवाओं को लेकर चर्चा करते हुए अनूप जलोटा ने कहा कि मुझे लगता है कि कुछ लोग ऐसे हैं जो युवाओं को सही दिशा दे रहे हैं, उनमें एक तो धर्मेंद्र शास्त्री जी हैं, दूसरे कुमार विश्वास हैं. जो अपनी कथाओं और भाषण के माध्यम से यंग लोगों को सही दिशा दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि विवाद बड़ा जरुरी है, विवाद नहीं होगा तो मनुष्य आगे बढ़ ही नहीं सकता. आप विवाद रोक दीजिये , मनुष्य रुक जाएगा. आप विवाद करते रहिये तो मनुष्य नरेन्द्र मोदी बन जायेगा.

भजनों और गानों की शानदार प्रस्तुति
अनूप जलोटा ने ऐसी लागी लगन मीरा हो गई मगन, जाना था गंगा पार, प्रभु केवट की नाव चढ़े, जग में सुंदर हैं दो नाम चाहे कृष्ण कहो या राम सहित अनेक भजनों की प्रस्तुति दी. साथ ही चिंगारी कोई भड़के तो सावन उसे बुझाये..चलते चलते मेरे ये गीत याद रखना , कभी अलविदा न कहना जैसे गानों से महफिल सजाई. उन्होंने किशोर कुमार के साथ ही जगजीत सिंह के गाने भी गाए.

ईश्वर और भजन एक ही है
अनूप जलोटा ने संगीत को ईश्वर से जोड़ते हुए कहा कि ईश्वर और संगीत तो एक ही है, हमारे अधिकांश ईश्वर संगीतकार है. कृष्ण जी बांसुरी वादक है , सरस्वती माता वीणा बजा रही है , हमारे शंकर भगवान बड़े अच्छे डांसर हैं. नारद जी को देखो कैसे इकतारा लेकर घूमते रहते हैं. उन्होंने कहा कि ईश्वर और संगीत का सम्बन्ध यहीं पता लग जाता है.

    follow google newsfollow whatsapp