हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए कांग्रेस कार्यालय घेरने पहुंचा बजरंग दल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

अनुज ममार

06 May 2023 (अपडेटेड: May 6 2023 9:38 AM)

Bajrang Dal: कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणा पत्र से शुरू हुआ सियासी नाटक थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब बजरंग दल के कार्यकर्ता नरसिंहगढ़ में कांग्रेस कार्यलय का घेराव करने पहुंचे. हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता कांग्रेस कार्यालय के सामने पहुंचे, जिससे कांग्रेसी भी सामने […]

Bajrang Dal protest in narsinghgarh, MP Politics

Bajrang Dal protest in narsinghgarh, MP Politics

follow google news

Bajrang Dal: कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणा पत्र से शुरू हुआ सियासी नाटक थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब बजरंग दल के कार्यकर्ता नरसिंहगढ़ में कांग्रेस कार्यलय का घेराव करने पहुंचे. हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता कांग्रेस कार्यालय के सामने पहुंचे, जिससे कांग्रेसी भी सामने आ गए और दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति पैदा हो गई.

यह भी पढ़ें...

दरअसल कर्नाटक के विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में कांग्रेस ने बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात कही है. इसे लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. इससे पहले गुस्साए कार्यकर्ताओं ने जबलपुर में कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ की थी. इस पर दिग्विजय सिंह, कमलनाथ समेत कांग्रेस के सभी दिग्गज नेताओं ने कड़ी नाराजगी जताई थी. वहीं कमलनाथ ने कर्नाटक में बैन लगाने की बात को झूठा बताया था.

हनुमान चालीसा पढ़ते हुए निकाली रैली
नरसिंहगढ़ कांग्रेस कार्यालय के सामने पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ता कांग्रेस के विरोध में जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली. वे कांग्रेस कार्यालय को घेरने की चेतावनी दे रहे हैं. स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. कुछ कार्यकर्ता जब कार्यालय की ओर बढ़ने लगे तो पुलिस ने लाठीचार्ज भी कर दिया.

पुलिस ने किया लाठीचार्ज
हाथों में बजरंग दल का झंडा लिए हुए, भगवा कपड़ा सिर पर बांधे बजरंग दल के कार्यकर्ता घेराव के लिए कांग्रेस कार्यालय की तरफ बढ़ते जा रहे थे. उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने बैरेकेड लगाए थे. इस दौरान कार्यकर्ता आगे बढ़ने लगे तो मौके पर मौजूद पुलिस बल ने लाठी चार्ज कर दिया.पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पानी की बौछार भी की. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता भी पहले से कार्यालय के सामने मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: दीपक जोशी ने की कांग्रेस ज्वाइन, कांग्रेस कार्यलय में लगे कैलाश जोशी जिंदाबाद के नारे

    follow google newsfollow whatsapp