खेत पर देव पूजा कर रहे ग्रामीणों पर मधुमक्खियों का हमला, मची चीख-पुकार

नवेद जाफरी

• 05:47 AM • 05 May 2023

Sehore News: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के ग्राम लाड़कुई में खेत में देव पूजा करने गए ग्रामीणों पर अचानक मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया. जिससे वहां अफरातफरी मच गई. मधुमक्खियों के हमले में 11 लोग घायल हो गए. जिन्हें उपचार हेतु सिविल अस्पताल भेरूंदा में भर्ती कराया गया है, मिली जानकारी के मुताबिक जिले के […]

Bees attack on villagers worshiping God on the farm, there was a cry

Bees attack on villagers worshiping God on the farm, there was a cry

follow google news

Sehore News: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के ग्राम लाड़कुई में खेत में देव पूजा करने गए ग्रामीणों पर अचानक मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया. जिससे वहां अफरातफरी मच गई. मधुमक्खियों के हमले में 11 लोग घायल हो गए. जिन्हें उपचार हेतु सिविल अस्पताल भेरूंदा में भर्ती कराया गया है,

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के ग्राम लाड़कुई में उस समय अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया, जब देव पूजा करने के लिए खेत पर गए कुछ ग्रामीणों पर मधुमक्खियों  ने हमला कर दिया. मधुमक्खियों के हमले में 11 लोग घायल हो गए.सभी को आनन फानन में भेरूंदा के सिविल में भर्ती कराया गया है, ग्रामीणों ने बताया की खेत पर मधुमक्खियों के तीन छत्ते लगे हुए थे. सभी घायलों का उपचार चल रहा है.

खेत पर देव पूजन के लिए गए थे ग्रामीण
बताया गया कि देव पूजा करने के लिए खेत पर 50 से अधिक ग्रामीण गए हुए थे, देव पूजा करने के बाद कुछ ग्रामीण लौट चुके थे, एक दर्जन से अधिक ग्रामीण वहीं पर मौजूद थे, तभी मधुमक्खियों ने ग्रामीणों पर अचानक हमला कर दिया. जिसमें 11 लोग घायल हो गए, लोगों की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल भेरूंदा में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें:बजरंग दल के हंगामे पर दिग्विजय का PM मोदी से सवाल, बोले- इस कृत्य को धार्मिक कार्य कहें या गुंडागर्दी?

डॉक्टरों ने दिखाई मानवीयता
बताया गया है कि ग्रामीणों पर मधुमक्खियों के हमले की सूचना जैसे ही डॉक्टरों को लगी तो हड़ताल पर होने के बाद भी अस्पताल के डॉक्टरों ने मानविता दिखाते हुए सभी का उपचार किया.

हमले 11 से अधिक लोग घायल
मामले में घायलों के परिजन महेंद्र ठाकुर ने बताया कि हम देव पूजन करने के लिए हमारे देव स्थान पर गए हुए थे. पूजन करने के बाद कुछ ग्रामीण वहीं मौजूद थे तभी मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया. जिसमें 11 लोग घायल हो गए सभी को अस्पताल लाया गया है और उपचार चल रहा है. मधुमक्खियों के हमले के बाद वहां चीख पुकार मच गई.

ये भी पढें:12 साल की उम्र में पिता ने छोड़ा; अब किन्नर समुदाय के लिए मिसाल बन गई रानी

    follow google newsfollow whatsapp