बैतूल: शराब के नशे में काम करना युवक को पड़ा भारी, शुगर मिल की मशीन में गिरने से हुई मौत

राजेश भाटिया

• 08:08 AM • 10 Mar 2023

Betul news: बैतूल में शुगर मिल में पैर फिसलने से मशीन में गिरे एक मजदूर की मौत हो गई. हादसा श्री जी शुगर मिल में हुआ. जहां शराब के नशे में काम कर रहा मजदूर भूसे के बेल्ट में फंस गया. उसे घायल हालत में जिला अस्पताल लाया गया।लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर […]

betul: Working under the influence of alcohol, the young man died after falling into the machine of the sugar mill.

betul: Working under the influence of alcohol, the young man died after falling into the machine of the sugar mill.

follow google news

Betul news: बैतूल में शुगर मिल में पैर फिसलने से मशीन में गिरे एक मजदूर की मौत हो गई. हादसा श्री जी शुगर मिल में हुआ. जहां शराब के नशे में काम कर रहा मजदूर भूसे के बेल्ट में फंस गया. उसे घायल हालत में जिला अस्पताल लाया गया।लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के सोहागपुर में स्थित श्रीजी शुगर मिल में काम करने के दौरान मजदूर की मौत हो गई. मशीन पर काम कर रहा युवक अचानक मशीन की चपेट में आ गया . जिसके तुरंत बाद वहां पर काम कर रहे मजदूरों ने मशीन को बंद करने के बाद युवक को बाहर निकाला और प्राइवेट वाहन से तत्काल जिला अस्पताल लाया जहां पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

शराब के नशे में था युवक
बताया जा रहा है कि चंद्रसिंह निवासी गुलचौरा खेरी उत्तर प्रदेश बुधवार की रात श्रीजी शुगर मिल में मशीन पर शराब के नशे में काम कर रहा था.  काम करते-करते अचानक अनियंत्रित होकर मशीन की चपेट में आ गया और युवक मशीन के अंदर चला गया. जैसे ही साथ में काम करने वाले लोगों ने यह देखा तो तत्काल मशीन को बंद करने के बाद मशीन को बंद कर युवक को बाहर निकाला गया. शुगर मिल के सुपरवाइजर नरेश यदुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस युवक की मौत हुई है. वह काफी नशे में था उसको मशीन पर काम करने से रोका भी गया. परंतु युवक नशे की हालत में था किसी की बात नहीं सुन रहा था. तो वहां मशीन पर काम करने लगा जिसके बाद यह घटना घटित हो गई.

मामले की जांच कर रही पुलिस
थाना प्रभारी उमाकांत मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक मजदूर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, और श्रीजी शुगर मिल में काम करता था शराब के नशे में चीपा के पट्टे में गिर गया था. उसे अस्पताल लेकर आ रहे थे रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी. फिलहाल युवक के शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद फ्रीजर में रख दिया गया है. परिजनों के आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें; पन्ना: बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि ने किसानों को किया परेशान, गेहूं-चने की फसल को भारी नुकसान

    follow google newsfollow whatsapp