निवाड़ी में बड़ा सड़क हादसा: तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को ठोंका, मौके पर हुई मौत

मयंक दुबे

• 08:47 AM • 23 Apr 2023

 Niwari News: निवाड़ी में रविवार सुबह तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है. पृथ्वीपुर के जेर गांव के पास से जा रही तेज रफ्तार मिनी बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर अफरा तफरी मच गई. हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक […]

mptak
follow google news

 Niwari News: निवाड़ी में रविवार सुबह तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है. पृथ्वीपुर के जेर गांव के पास से जा रही तेज रफ्तार मिनी बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर अफरा तफरी मच गई. हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर घायलों को इलाज के लिए पृथ्वीपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक निवाड़ी में सुबह से तीन युवक पर अपने काम पर जा रहे थे. तभी जेर गांव के पास मिनी बस ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवाार युवक श्याम लाल कुशमावा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर घायलों को इलाज के लिए पृथ्वीपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने दोनों घायलों को झांसी स्वास्थ्य केंद्र के लिए रेफर किया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस जप्त कर लिया है. पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

कारपेंटर ने कर दी अपनी ही पत्नी और बेटी की हत्या
राजधानी भोपाल में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. भीम नगर में रहने वाले एक कारपेंटर ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी, इसके बाद खुद से फांसी लगाकर अपनी भी जान दे दी. बताया जा रहा है कि कारपेंटर कई दिनों से काम पर नहीं जाता था, जिसके चलते पति पत्नी की बहस हुआ करती थी. इसी को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: भोपाल में दिल दहला देने वाली वारदात, पत्नी और बेटी की हत्या के बाद कारपेंटर ने लगाई फांसी

    follow google newsfollow whatsapp