BJP विधायक की खुली पोल, निकले शराब के ठेकेदार! जानें, कौन सा वीडियो हो रहा है इनका वायरल?

हेमंत शर्मा

• 07:29 AM • 04 Apr 2023

Morena News: बीजेपी सरकार जहां एक तरफ अहाते बंद कराकर शराब की बिक्री पर लगाम लगाने की कोशिशें कर रही है तो उनके ही विधायक शराब व्यवसाय के मामले में एक्सपोज होते दिख रहे हैं. पहले प्रीतम सिंह लोधी और अब मुरैना के जौरा से विधायक सूबेदार सिंह रजौधा शराब के व्यवसाय में जुड़े दिखाई […]

BJP MLA Jaura MLA Subedar Singh Rajaudha mp news

BJP MLA Jaura MLA Subedar Singh Rajaudha mp news

follow google news

Morena News: बीजेपी सरकार जहां एक तरफ अहाते बंद कराकर शराब की बिक्री पर लगाम लगाने की कोशिशें कर रही है तो उनके ही विधायक शराब व्यवसाय के मामले में एक्सपोज होते दिख रहे हैं. पहले प्रीतम सिंह लोधी और अब मुरैना के जौरा से विधायक सूबेदार सिंह रजौधा शराब के व्यवसाय में जुड़े दिखाई दे रहे हैं. दरअसल विधायक सूबेदार सिंह रजौधा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक पीड़ित महिला से खुद ही कहते दिखाई दे रहे हैं कि वे शराब के ठेकेदार हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल हर गुरुवार को विधायक सूबेदार सिंह रजौधा जन सुनवाई करते हैं. इस दौरान उनके पास सांखरा गांव से कुछ महिलाएं पहुंची और उनसे निवेदन किया कि उनके गांव में शराब की बिक्री बंद कराई जाए, इससे उनके घर बर्बाद हो रहे हैं. इस पर विधायक सूबेदार सिंह रजौधा ने पीड़ित महिला से कहा कि ‘हम शराब की बिक्री कैसे बंद करा दें, हम तो खुद ही शराब के ठेकेदार हैं’. विधायक द्वारा दिए गए इस जवाब से पीड़ित महिला नाराज हो गई और विधायक से बोली कि ‘क्या आपको हम पागल दिखते हैं कि शराब की बिक्री की वजह से हम मार भी खाएं और आप कोई कार्रवाई भी न करें और खुद को शराब ठेकेदार बताएं’

इससे पहले MP Tak को दिए एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में बीजेपी में हाल ही में शामिल किए गए प्रीतम सिंह लोधी ने भी खुद को शराब व्यवसायी बताया था. प्रीतम लोधी ने तो साफ कहा था कि शराब व्यवसाय उनका निजी मामला है और पार्टी की राजनीति से उसका कोई लेना-देना नहीं है. उसके बाद अब बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह रजौधा खुद को शराब ठेकेदार बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

महिला ने किया स्टिंग ऑपरेशन
दरअसल महिला ने विधायक सूबेदार सिंह रजौधा के साथ हुई इस पूरी बातचीत को खुफिया कैमरे से रिकॉर्ड भी किया है. पीड़ित महिला द्वारा किए गए इस स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद विधायक सूबेदार सिंह रजौधा ने MP Tak से इस संबंध में बात की. विधायक सूबेदार सिंह रजौधा ने कहा कि उनके वीडियो को तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किया गया है. विधायक ने कहा कि ‘वे शराब ठेकेदार नहीं है और न ही इस व्यवसाय में है. वे तो एक उदाहरण देकर महिला को समझाने की कोशिश कर रहे थे कि मान लो कि मैं शराब ठेकेदार हूं और यदि सरकार ने मुझे ठेका दिया है तो मैं कैसे शराब की बिक्री बंद कर दूंगा. अहाते जरूर बंद करने को बोला है तो उसे बंद करा रहे हैं’.

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव से पहले शिवराज सरकार का बड़ा दांव, इन नेताओं को दिया मंत्री का दर्जा

    follow google newsfollow whatsapp