सीहोर में वीडियो बना रहे शख्स को गुस्से में मारने दौड़े SDM; दबंगई का VIDEO वायरल

नवेद जाफरी

23 May 2023 (अपडेटेड: May 23 2023 8:41 AM)

Viral Video: मध्य प्रदेश के सीहोर में एसडीएम की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल मामला कुछ इस प्रकार था कि भेरूंदा के एसडीएम दिनेश सिंह तोमर ग्राम सीलक्ंट में पहुंचे थे. इसी दौरान युवक वीडियो बनाने लगा. उसका वीडियो बनाना एसडीएम को रास नहीं आया और वे नाराज होकर […]

bherunda sdm viral video, MP News, sehore

bherunda sdm viral video, MP News, sehore

follow google news

Viral Video: मध्य प्रदेश के सीहोर में एसडीएम की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल मामला कुछ इस प्रकार था कि भेरूंदा के एसडीएम दिनेश सिंह तोमर ग्राम सीलक्ंट में पहुंचे थे. इसी दौरान युवक वीडियो बनाने लगा. उसका वीडियो बनाना एसडीएम को रास नहीं आया और वे नाराज होकर उसे मारने के लिए दौड़ पड़े. हैरानी की बात तो ये है कि इस मामले में एसडीएम के बजाय वीडियो बनाने वाले युवक के ऊपर ही मुकदमा दर्ज किया गया है. अब इसे लेकर कांग्रेस ने भी सरकार को घेरने की कोशिश की है. अपने ट्विटर से वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- अफसरों की गुंडई देखिए.

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो दो दिन पुराना रविवार का है. जब देवी लोक महोत्सव के लिए ग्राम सीलक्ंट में यात्रा के साथ प्रशासनिक अमला पहुंचा था. उसी दौरान पंचायत सचिव के कहने पर अधिकारी युवक से बात कर रहे थे, लेकिन वह वीडियो बनाने लगा, जिससे भेरूंदा एसडीएम झल्ला गए और युवक को मारने के लिए दौड़े. एसडीएम की दबंगई का वीडियो युवक के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

SDM की दबंगई का वीडियो
वायरल वीडियो में सीएम शिवराज के गृह जिले के प्रशासनिक अधिकारी युवक की ओर दौड़ते हुए दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं वे गुस्से में वीडियो बनाने वाले युवक को मारने के लिए भी दौड़ पड़ते हैं. जबकि युवक कहता हुआ दिखाई देता है कि मैं आपसे रिस्पेक्ट के साथ बात कर रहा हूं आप भी रिस्पेक्ट के साथ बात कीजिए. भेरूंदा एसडीएम दिनेश सिंह तोमर की दबंगई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शिवराज सरकार को घेर रही कांग्रेस
इस मुद्दे पर कांग्रेस शिवराज सरकार को घेर रही है. कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि “शिवराज के अफसरों की गुंडागर्दी देखिए : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के विधानसभा क्षेत्र भेरुन्दा (नसरुल्लागंज) के SDM दिनेश सिंह तोमर आम जनता को गाली दे रहे हैं और मारने दौड़ रहे हैं. शिवराज जी,ये गुंडाराज अब अंत की ओर है.”

SDM की सफाई- युवक ने की बदतमीजी
इस मामले पर सफाई देते हुए एसडीएम दिनेश सिंह तोमर ने सफाई देते हुए कहा कि आंगनबाड़ी निर्माण कार्य चल रहा था, जिसको लेकर युवक कार्य नहीं होने दे रहा था. साथ में सरपंच सचिव को भी धमकी दे रहा था, जिसको लेकर युवक से बातचीत करनी चाही तो उसने बदतमीजी की. साथ ही वीडियो बनाने लगा, जिस पर उसको मना किया गया था. इतना ही नहीं हम लोगों के वापस लौटने के बाद भी युवक ने सचिव को धमकाया था.

युवक को भेजा जेल
प्रशासनिक अमला जब गांव से वापस लौटा तो युवक मंथन बरखने के द्वारा सरपंच सचिव से जमकर गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी, जिस पर भेरुंदा पुलिस ने ग्राम के ही सरपंच सचिव की शिकायत पर युवक के विरुद्ध धारा, 353, 294, 506 में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: सिंधिया समर्थक मंत्री ने अंग्रेजी में लगाई SP को फटकार, जानें क्या है पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp