छतरपुर: कलेक्ट्रेट में नाइट ड्यूटी पर तैनात था चपरासी, पेड़ से लटक कर लगा ली फांसी

लोकेश चौरसिया

03 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 3 2023 8:58 AM)

Suicide News: छतरपुर जिले में शिक्षा विभाग में पदस्थ चौकीदार ने कलेक्ट्रेट में फांसी लगा ली. शिक्षा विभाग में पदस्थ रामकुमार कुशवाहा 2 सालों ने कलेक्ट्रेट में चपरासी के तौर पर काम करता था. 52 वर्षीय रामकुमार कुशवाहा की फांसी की खबर कर्मचारियों ने पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज […]

Suicide, Chhatarpur, Chhatarpur News, Crime, Madhya pradesh

Suicide, Chhatarpur, Chhatarpur News, Crime, Madhya pradesh

follow google news

Suicide News: छतरपुर जिले में शिक्षा विभाग में पदस्थ चौकीदार ने कलेक्ट्रेट में फांसी लगा ली. शिक्षा विभाग में पदस्थ रामकुमार कुशवाहा 2 सालों ने कलेक्ट्रेट में चपरासी के तौर पर काम करता था. 52 वर्षीय रामकुमार कुशवाहा की फांसी की खबर कर्मचारियों ने पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक रामकुमार कुशवाहा ने रात के वक्त फांसी लगाई. सुसाइड के वक्त वह नाइट ड्यूटी पर तैनात था. इसी दौरान उसने आत्महत्या की है. कलेक्ट्रेट ऑफिस में काम करने वाले रामकुमार कुशवाहा ने ऑफिस की छत पर चढ़कर, पास के पेड़ में फंदा डालकर फांसी लगा ली. परिजन डीसी कुशवाहा का कहना है कि वह टेंशन में रहा करता था, लेकिन कभी वजह पता नहीं चल सकी.

ये भी पढ़ें: बोर्ड परीक्षा देकर लौटी 12वीं की छात्रा ने मोटक्का पुल से नर्मदा में लगाई छलांग! जानें वजह

नहीं मिला सुसाइड नोट
छतरपुर के हनुमान टोरिया के पीछे रहने बाले 52 वर्षीय राजकुमार कुशवाहा शिक्षा विभाग में पदस्थ था. पिछले 2 सालों से कलेक्ट्रेट में चपरासी के रूप में कार्यरत था. उसने कलेक्ट्रेट की छत पर लगे एक पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली. सुबह के वक्त कलेक्ट्रेट पहुंचे कर्मचारियों ने जब यह देखा तो इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी गई. मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इस वजह से आत्महत्या करने की वजह पता नहीं चल सकी है. हालांकि कि मृतक के परिजन का कहना है कि वह पिछले कुछ दिनों से टेंशन में था.

शर्ट से लटक कर लगाई फांसी
इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र में शर्ट से फांसी लगाने का मामला सामने आया है. घटना एमजीएम मेडिकल कॉलेज के बाहर हुई है. जहां एक युवक ने अपनी शर्ट से फांसी का फंदा बनाया और खुदखुशी कर ली. शव को नगर निगम की क्रेन की मदद से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अब तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है.

    follow google newsfollow whatsapp