वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने की बर्बरता, वाहन चालक के पिता और भाई के साथ लात-घूसों से की मारपीट

लोकेश चौरसिया

• 03:43 AM • 14 Apr 2023

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश की छतरपुर पुलिस का वाहन चेकिंग के दौरान दो लोगों के साथ बर्बरता करने का मामला सामने आया है. छतरपुर थाना प्रभारी के साथ ही कई पुलिसकर्मियों ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में दो लोगों के साथ लाठी-डंडों और लात-घूसों से बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं. साथ ही […]

chhatarpur Police vandalized, Chhatarpur, MP News

chhatarpur Police vandalized, Chhatarpur, MP News

follow google news

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश की छतरपुर पुलिस का वाहन चेकिंग के दौरान दो लोगों के साथ बर्बरता करने का मामला सामने आया है. छतरपुर थाना प्रभारी के साथ ही कई पुलिसकर्मियों ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में दो लोगों के साथ लाठी-डंडों और लात-घूसों से बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं. साथ ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया. वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

कानपुर नेशनल हाईवे पर छतरपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो लोगों के साथ बर्बरता की. दरअसल ये मामला नाबालिग के वाहन चलाने से जुड़ा हुआ है. नाबालिग युवक बाइक चला रहा था, जिसे पुलिस ने रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना. पुलिस के मुताबिक इसके बाद उसके पिता और भाई वहां पहुंचे और पुलिस के साथ हाथापाई करने लगे, जिस पर एक्शन लिया गया.

नाबालिग चला रहा था वाहन
इस मामले पर जानकारी देते हुए छतरपुर एसपी अमित सांघी ने मीडिया कैमरों पर जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम को ओरछा रोड थाना पुलिस और सिटी कोतवाली थाना पुलिस भ्रमण के दौरान महोबा रोड बाईपास पर वाहन चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान एक नाबालिक वहां से निकला. जिसे रोकने का पुलिस प्रयास कर रही थी, मगर वह पुलिस को कट मारते हुए आगे निकल गया, जिसका पुलिस ने दौड़कर पीछा किया और उसे रोका गया तो उसने अपने पिता छोटे राजा मनकारी को फोन किया.

पिता ने बंदूक लाकर की हाथापाई
पुलिस के मुताबिक नाबालिग के फोन करने के बाद टाटा सफारी कार से नाबालिक का पिता छोटे राजा मनकारी और भाई विक्रम सिंह पहुंचे, जो अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर आये थे. इसके बाद उन्होंने सब इंस्पेक्टर से विवाद करते हुए हाथापाई की, जिसपर से थाना सिटी कोतवाली में धारा 353,186,332,294,506 के तहत मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया गया है और लाइसेंसी बंदूक को जप्त करते हुए लाइसेंस निरस्तीकरण हेतु कलेक्टर को पत्र लिखा गया है.

पुलिस ने नाबालिग वाहन चालक के पिता छोटे राजा मनकारी और भाई विक्रम सिंह पर तो मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन पुलिस की बर्बरता का यह जो वीडियो सामने आया है उस पर अभी तक किसी भी प्रकार का एक्शन नहीं लिया है.

ये भी पढ़ें: ग्राहक बनकर आईं महिलाएं और पलक झपकते लूट लिया 30 लाख का सोना, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

    follow google newsfollow whatsapp