RSS के कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक के शामिल होने की चर्चा, MLA को देनी पड़ी सफाई, कही यह बात

राजेश भाटिया

11 May 2023 (अपडेटेड: May 11 2023 3:13 AM)

Betul News;  मध्य प्रदेश के बैतूल में बुधवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक निलय डागा का शामिल होना चर्चा का विषय बन गया है. हालांकि कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर विधायक निलय डागा का कहना है कि आमंत्रण कार्ड में कहीं नहीं लिखा था की आरएसएस का कार्यक्रम है. […]

Congress MLA reached RSS program, said- I came here only because of family relation

Congress MLA reached RSS program, said- I came here only because of family relation

follow google news

Betul News;  मध्य प्रदेश के बैतूल में बुधवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक निलय डागा का शामिल होना चर्चा का विषय बन गया है. हालांकि कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर विधायक निलय डागा का कहना है कि आमंत्रण कार्ड में कहीं नहीं लिखा था की आरएसएस का कार्यक्रम है. वे तो पत्रकारों के सम्मान कार्यक्रम में गए थे.

यह भी पढ़ें...

बैतूल के कांग्रेस विधायक निलय डागा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यक्रम में जाना चर्चा का विषय बना हुआ है. कांग्रेस हो या बीजेपी चुनावी साल में अपने किसी भी विधायक या छोटे बड़े नेता को खोना नहीं चाहती है. बस इसीलिए दोनों पार्टीयां अपने नेताओं पर नजर बनाए हुए हैं. आरएसएस ने यह कार्यक्रम बैतूल के जेएच कॉलेज में आयोजित किया था. 

विधायक बोले अर्थी उठने तक रहूंगा कांग्रेस में
कार्यक्रम महर्षि नारद जयंती के अवसर पर था और इसमे बैतूल के पत्रकारों का सम्मान किया जाना था. आयोजन आरएसएस के प्रचार विभाग ने किया था. हालांकि जब इसके बारे में विधायक निलय डागा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिसने भी इस कार्यक्रम को आयोजित किया था. उनके साथ उनका पारिवारिक संबंध है और वो कार्यक्रम पत्रकारों के सम्मान से जुड़ा था, इसलिए वो वहां गए थे. हालांकि कांग्रेस विधायक ने यह दावा किया कि वे पुश्तैनी कांग्रेस में है और अर्थी उठने तक कांग्रेस में रहेंगे.

कार्यक्रम के बीच से निकल गए विधायक
बताया जा रहा है कि जैसे ही विधायक डागा को खबर हुई यह कार्यक्रम संघ का है,तो वो बीच से ही कार्यक्रम छोड़कर चले गए. हालांकि संघ के इस कार्यक्रम में निलय डागा का जाना चर्चा का विषय बना हुआ है ,क्योंकि पिछले दिनों विधायक और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं में चक्का जाम को लेकर खूब बहस बाजी हुई थी. इसका विवाद अब भी बैतूल में चल ही रहा है.

ये भी पढ़ें: सिंधिया जहां से हारे थे चुनाव, वहीं बागेश्वर बाबा ने उनके कान में फूंक दिया ये मंत्र

    follow google newsfollow whatsapp