कांग्रेस विधायक का CM शिवराज पर बड़ा आरोप, कहा- ‘मुख्यमंत्री ने चुराई लाड़ली बहना योजना’

उमेश रेवलिया

27 May 2023 (अपडेटेड: May 27 2023 11:40 AM)

Khargone News:  मध्य-प्रदेश के खरगोन में कांग्रेस विधायक रवि जोशी ने विधायक ने शिवराज पर साधा निशाना, उन्होंने लाडली बहना योजना को चोरी की योजना बताया है, कहा शिवराज को कोई सपना नहीं आया हिमाचल से लाडली बहना योजना चुराई है. परिवारों में विवाद कराया बहू को दिया सास और बेटी छोड़ दी. उन्होंने कहा […]

Congress MLA's big allegation on CM Shivraj, said- 'Chief Minister stole the battle-flow scheme'

Congress MLA's big allegation on CM Shivraj, said- 'Chief Minister stole the battle-flow scheme'

follow google news

Khargone News:  मध्य-प्रदेश के खरगोन में कांग्रेस विधायक रवि जोशी ने विधायक ने शिवराज पर साधा निशाना, उन्होंने लाडली बहना योजना को चोरी की योजना बताया है, कहा शिवराज को कोई सपना नहीं आया हिमाचल से लाडली बहना योजना चुराई है. परिवारों में विवाद कराया बहू को दिया सास और बेटी छोड़ दी. उन्होंने कहा भ्रष्टाचार पूरे प्रदेश में चरम पर है कर्नाटक में सरकार 40% लेती थी, मध्यप्रदेश में तो कई योजनाओं में सौ पर्सेंट भ्रष्टाचार हो रहा है. निमाड़ के अंदर सही तालाब तो कागजों पर ही बन गए हैं.

यह भी पढ़ें...

खरगोन जिले में विभिन्न योजना और निर्माण कार्यों में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर आक्रमक हुए कांग्रेस विधायक रवि जोशी. कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा को योजना में हो रही देरी और भ्रष्टाचार को लेकर शिकायत की है. विधायक ने पत्रकार वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा  है. कहा शिवराज को नहीं आया कोई सपना, हिमाचल से चुराई लाड़ली बहना योजना.

धरातल पर योजना का काम ही नहीं लेकिन बिल बकायदा लगाए गए
कांग्रेस की योजना नारी सम्मान योजना में 8 से 118 साल तक की महिलाओं को 1000 रुपये देंगे.  उन्होंने कहा भ्रष्टाचार पूरे प्रदेश में चरम पर है. कर्नाटक में सरकार 40% लेती थी, मध्यप्रदेश में तो कई योजनाओं में सौ पर्सेंट भ्रष्टाचार हो रहा है. निमाड़ के अंदर कई तालाब तो कागजों पर ही बन गए हैं. करोड़ों रुपए निकल गए हैं. जीवन मिशन के तहत मापदंडों के अनुसार कार्य नहीं हो रहा.

भ्रष्टाचार को लेकर विधानसभा में सवाल लगाएंगे
खरगोन में दो-200 करोड़ की दो योजनाएं आई. सीवरेज और पेयजल योजना दोनों में भारी भ्रष्टाचार हुआ है. भ्रष्टाचार खरगोन ही नहीं पूरे प्रदेश में चरम पर है. विभिन्न योजनाओं में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर विधानसभा में सवाल लगाएंगे.  प्याज को समर्थन मूल्य में खरीदने की मांग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर की है उक्त पत्र कलेक्टर को सौंपा है.

ये भी पढ़ें:  BJP प्रदेश अध्यक्ष को लेकर अफवाहों का बाजार गरम, प्रहलाद पटेल को लेकर चलती रहीं चर्चाएं

    follow google newsfollow whatsapp