अवैध कंस्ट्रक्शन के खिलाफ निगम का एक्शन, टेलीफोन कॉलोनी में चला बुलडोजर

Indore News: इंदौर मे एक बार फिर अवैध निर्माण पर प्रशासन का बुल्डोजर चला है. नगर निगम की टीम ने टेलीफोन नगर में तीन मंजिला इमारत को तोड़ने की कार्रवाई की है. बिल्डिंग की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. निगम की माने तो बिना अनुमति के धड़ल्ले से निर्माण कार्य किया जा रहा […]

mptak
follow google news

Indore News: इंदौर मे एक बार फिर अवैध निर्माण पर प्रशासन का बुल्डोजर चला है. नगर निगम की टीम ने टेलीफोन नगर में तीन मंजिला इमारत को तोड़ने की कार्रवाई की है. बिल्डिंग की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. निगम की माने तो बिना अनुमति के धड़ल्ले से निर्माण कार्य किया जा रहा था.

यह भी पढ़ें...

इंदौर नगर निगम आयुक्त के निर्देश के बाद नगर निगम के अमले ने टेलीफोन नगर स्थित बहुमंजिला अवैध इमारत को तोड़ने की कार्रवाई की है. भवन मालिक द्वारा कार्रवाई रुकवाने को लेकर दबाव बनाने की कोशिश भी की गई. नगर निगम के अमले ने पूरी रिमूवल की कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

नोटिस के बाद भी नहीं किया काम बंद
नगर निगम के जोन 10 के अंतर्गत आने वाले टेलीफोन नगर में खसरे की जमीन पर बिना किसी निर्माण की अनुमति के 3 मंजिला इमारत खड़ी की जा रही थी, जिसको लेकर नगर निगम के द्वारा कई बार भवन स्वामी को नोटिस भी जारी किए गए थे. बावजूद इसके भवन मालिक के द्वारा अवैध निर्माण को नहीं रोका गया, जिस पर आज नगर निगम आयुक्त के आदेश पर निगम के अमले ने इसे तोड़ने की कार्रवाई की है. इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में नगर निगम का अमला मौजूद रहा. वहीं तीन जेसीबी और पोकलेन के सहायता से निगम में पूरे अतिक्रमण को तोड़ने की कार्रवाई की गई है.

भूख से बिलख रहे थे मासूम बच्चे
इंदौर के एमवाय अस्पताल के बाहर चार अज्ञात बच्चे मिले हैं. जानकारी के मुताबिक इन बच्चों को उनके पिता अस्पताल के बाहर छोड़कर गए हैं. अस्पताल के बाहर बैठे बच्चे भूख से बिलख रहे थे. संयोगितागंज थाना पुलिस को जब इसकी जानकारी लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को अपनी कस्टडी में ले लिया और चाइल्ड लाइन को जानकारी दी. पूछताछ के दौरान बच्चों ने अपने बारे में जानकारी दी है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: इंदौर: एमवाय अस्पताल के बाहर रोते हुए मिले 4 मासूम, पूछने पर सामने आई चौंकाने वाली कहानी

    follow google newsfollow whatsapp